scriptस्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने लिया गया संकल्प | #swarnimbharat: Taken a pledge of cleanliness | Patrika News
रायगढ़

स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने लिया गया संकल्प

#swarnimbharat: सरस्वती शिशु मंदिर सरिया में पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत दिलाई गई स्वच्छता की शपथ

रायगढ़Feb 17, 2020 / 10:22 pm

Vasudev Yadav

स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने लिया गया संकल्प

स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने लिया गया संकल्प

रायगढ़. पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान में लोगों का उत्साह लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग इस अभियान से लगातार जुड़ रहे हैं। स्वर्णिम भारत अभियान के तहत जिले के सरस्वती शिशु मंदिर सरिया के छात्र-छात्राओं ने प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने का संकल्प लिया।
पत्रिका के अभियान में जुड़कर स्वच्छता को अपनाने और प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का शपथ लिया। छात्र-छात्राओं को स्वच्छता को जीवन में अपनाने, अपने गांव-शहर समेत आसपास को स्वच्छ रखने में सहयोग करने की शपथ दिलाई।
गणतंत्र दिवस की 70 वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में पत्रिका की ओर से शुरू किए गए स्वर्णिम भारत अभियान में लगातार लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। इसके तहत आमजन से ये आह्वान किया जा रहा है कि इस साल अपने गांव, शहर को 70 घंटे जरूर दें। अपने आसपास की सफाई रखें एवं प्लास्टिक का उपयोग बंद करें। इतना ही नहीं दूसरों को भी प्रोत्साहित करें और प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने का संकल्प लें। पत्रिका के इस अभियान से सैकड़ों छात्र-छात्राएं जुड़ चुके हैं।

Home / Raigarh / स्वच्छता के साथ ही प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने लिया गया संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो