scriptमामूली विवाद पर युवक ने तीन पर तलवार से किया जानलेवा हमला | Sword attack | Patrika News
रायगढ़

मामूली विवाद पर युवक ने तीन पर तलवार से किया जानलेवा हमला

– कोतरारोड थाना क्षेत्र की घटनाए आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़Mar 23, 2019 / 06:24 pm

Vasudev Yadav

मामूली विवाद पर युवक ने तीन पर तलवार से किया जानलेवा हमला

मामूली विवाद पर युवक ने तीन पर तलवार से किया जानलेवा हमला

रायगढ़. कोतरारोड थाना क्षेत्र अंतर्गत युवक ने मामूली बात पर तीन लोगों पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 307 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 मार्च की रात कोतरारोड के गश्त चेक अधिकारी को भगवानपुर नीचे बस्ती में मारपीट होने की सूचना मिली, जहां पहुंचने पर पता चला कि घायलों को मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। इसके बाद पुलिस मेकाहारा पहुंची, जहां आहत मोहन लकड़ा पिता सुखराम लकड़ा (36) निवासी भगवानपुर ने पुलिस को बताया कि 21 मार्च की शाम उसका पड़ोसी सुखराम इसकी बाइक को मांग कर ले गया था। रात एक बजे तक वापस घर नहीं आने पर मोहन लकड़ा सुखराम की पत्नी के साथ ऑटो में उसे खोजने गया। खोजते-खोजते सुखराम इन्हें किरोडीमल नगर में मिला जहां से सभी भगवानपुर घर लौट आए।
यह भी पढ़ें
घर का दरवाजा खोलते ही बेटी को इस हालत में देख मां के उड़ गए होश

इसके बाद रात करीब डेढ़ बजे सुखराम घर से तलवार लेकर आया और मोहन लकड़ा को उठा कर तुम मुझे खोजने मेरी पत्नी को क्यों लेकर गए थे कहकर गाली-गलौज करने लगा। मोहन ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी तो तैश में था, ऐसे में उसने अपने पास रखे तलवार से मोहन लकड़ा, उसकी पत्नी शीला लकड़ा पर प्राणघातक हमला कर दिया। वहीं बीच-बचाव करने आए मोहन लकड़ा के भाई संतराम लकड़ा को भी सुखराम ने हथियार से वार कर चोट पहुंचाया।
घटना में शीला लकड़ा व मोहन लकड़ा को गंभीर रूप से चोट आई है। वहीं संतराम लकड़ा के हाथ में चोट आई है। घायलों का इलाज मेकाहारा में चल रहा है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो