scriptरायगढ़ में हादसा… ट्रैक्टर ने ग्रामीण को मारी जोरदार टक्कर, तड़पकर मौत | Tractor hits villager hard, he dies in agony in raigarh | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ में हादसा… ट्रैक्टर ने ग्रामीण को मारी जोरदार टक्कर, तड़पकर मौत

Raigarh Road Accident: पानी टैंकर लेकर जा रही ट्रैक्टर व सरिया लोड़ माजता ट्रक में टक्कर होने से दोनों वाहन सड़क के दोनों तरफ गिर गए।

रायगढ़Apr 13, 2024 / 07:58 pm

Kanakdurga jha

accident.jpg
Raigarh Road Accident: पानी टैंकर लेकर जा रही ट्रैक्टर व सरिया लोड़ माजता ट्रक में टक्कर होने से दोनों वाहन सड़क के दोनों तरफ गिर गए। इससे ट्रैक्टर से दबने से एक राहगीर की मौत हो गई तो वहीं पानी ट्रैंकर की चपेट में आने से गाय की मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना पर घरघोड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर में घरघोड़ा से करीब 6 किमी दूर लैलूंगा मुख्य मार्ग में ग्राम मुस्कुरा के पास पाली टैंकर लेकर जा रही ट्रैक्टर और सामने से एक सरिया लोड माजदा ट्रक आ रही थी, जिससे दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर होने से दोनों वाहन सड़क से नीचे उतर गए।
यह भी पढ़़ें: रानी बनाकर रखूंगा… कहकर नाबालिग को घर से भगा ले गया युवक, कई बार किया बलात्कार

ऐसे में सड़क किनारे एक ग्रामीण गाय लेकर जा रहा था, जिसके ऊपर ट्रैक्टर का इंजन अनियंत्रित होकर गिर गया, जिससे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पानी टैंकर की चपेट में गाय आ गई जिससे उसकी भी मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिससे से उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरिया लोड माजदा ट्रक भी सड़क से खेत में उतर गई है, जिससे ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया है। मामले की जानकारी मिलते ही घरघोड़ा पुलिस व डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और मृतक ग्रामीण व घायल चालक को घरघोड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे। साथ ही घटना की सूचना मिलने पर देर शाम मृतक के परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। साथ ही पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।

Hindi News/ Raigarh / रायगढ़ में हादसा… ट्रैक्टर ने ग्रामीण को मारी जोरदार टक्कर, तड़पकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो