scriptElephant attack in Raigarh: जंगली हाथी के हमले में दो ग्रामीणों की मौत, दो घायल | Two villagers killed in elephant attack in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

Elephant attack in Raigarh: जंगली हाथी के हमले में दो ग्रामीणों की मौत, दो घायल

Elephant attack in Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ वन मंडल अंतर्गत बोरो रेंज में मंगलवार रात को हाथी के हमले से दो ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं दो ग्रामीण घायल हो गए।

रायगढ़Jul 28, 2021 / 08:04 pm

Ashish Gupta

28 elephants tested for Covid at Mudumalai camp in Tamilnadu

28 elephants tested for Covid at Mudumalai camp in Tamilnadu

रायगढ़. Elephant attack in Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ वन मंडल अंतर्गत बोरो रेंज में मंगलवार रात को हाथी के हमले से दो ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं दो ग्रामीण घायल हो गए। धरमजयगढ़ डीएफओ मणिवासगन एस ने बताया कि मैनपाट के डांड़केसरा निवासी दीनानाथ अपने बेटे रामबली, लक्ष्मण व पूरन के साथ मवेशी चराने धरमजयगढ़ वन मंडल के बोरो रेंज में गए थे। रात होने पर वे वहां एक मचान में रुक गए।

यह भी पढ़ें: कुंए में गिर गई हथिनी और उसका बच्चा, घंटों मशक्कत के बाद ऐसे बची जान, देखें वीडियो

बुधवार की सुबह करीब 3 बजे दल से बिछड़ा एक दंतैल वहां आया और मचान को तोड़ दिया। इससे मचान के ऊपर सो रहे रामबली व लक्ष्मण गिर गए। हाथी ने उन पर हमला करते हुए उन्हें कुचल कर मार डाला। वहीं हाथी के हमले से दीनानाथ और पूरन घायल हो गए, जो जान बचा कर घटनास्थल से भागे और इसकी सूचना पास के ग्रामीणों को दी। घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग का अमला भी पहुंच गया। बता दें कि क्षेत्र में हाथियों का दल घूम रहा है जो लगातार फसल और लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है।

Home / Raigarh / Elephant attack in Raigarh: जंगली हाथी के हमले में दो ग्रामीणों की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो