scriptयुवती के फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ अपराध दर्ज | Young man sending porn photos on Facebook | Patrika News
रायगढ़

युवती के फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ अपराध दर्ज

समस्तीपुर बिहार का युवक पुसौर की युवती को कर रहा था परेशान

रायगढ़May 19, 2019 / 08:30 pm

Vasudev Yadav

समस्तीपुर बिहार का युवक पुसौर की युवती को कर रहा था परेशान

युवती के फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ अपराध दर्ज

रायगढ़. समस्तीपुर बिहार का युवक पुसौर थाना क्षेत्र की एक युवती को फेसबुक व वाट्सप पर अश्लील फोटो-वीडियो भेज तथा फोन पर अश्लील बातें कर परेशान कर रहा था। ऐसे में युवती ने घटना की शिकायत पुसौर थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ५०९ (ख), ६७ आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुसौर क्षेत्र की एक युवती दिसंबर २०१८ में पश्चिम बंगाल एक मेले में गई थी। वहां उसकी मुलाकात समस्तीपुर बिहार निवासी मनमोहन मधुकर से हुई थी। इस दौरान मनमोहन ने युवती का फोन नंबर उसकी सहेलियों से ले लिया था। २६ मार्च २०१९ से आरोपी युवती को फोन कर अश्लील बातें करने लगा। वहीं उसको फेसबुक व वाट्सप पर अश्लील फोटो-वीडियो भेज कर परेशान करने लगा। युवती के मना करने के बाद भी आरोपी अपनी करतूतों पर बाज नहीं आ रहा था। इससे तंग आकर उसने घटना की शिकायत पुसौर थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Home / Raigarh / युवती के फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ अपराध दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो