छह मंजिला इमारत से गिरने से युवक की मौत, दोस्त के साथ गया था पार्टी मनाने

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के जूटमिल चौकी क्षेत्र स्थित बेनीकुंज के 6 मंजिला इमारत से गिर कर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 14 Jun 2020, 11:04 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के जूटमिल चौकी क्षेत्र स्थित बेनीकुंज के 6 मंजिला इमारत से गिर कर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर तेतला से बेनीकुंज पार्टी मनाने आया था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक आदित्य गुप्ता पिता नरेन्द्र गुप्ता (25) तेतला का रहने वाला था। 13 जून की रात तेतला निवासी आदित्य के दोस्त दिनेश गुप्ता ने उसे कहा कि उसके दोस्त लोग बेनीकुंज में मुर्गा और शराब की पार्टी मना रहे हैं। वहीं दिनेश ने आदित्य को भी साथ चलने के लिए ऑफर किया।

चूंकि दिनेश कोरबा वेस्ट कंपनी में एक अधिकारी का गाड़ी चलाता है। वहीं उक्त अधिकारी बेनीकुंज में रहता है। जबकि बेनीकुंज में कोरबा वेस्ट में काम करने वाले और भी अधिकारी-कर्मचारी रहते हैं। जिससे दिनेश की उनसे दोस्ती थी। दिनेश द्वारा बार-बार पार्टी का लालच देने पर आदित्य उसके साथ बेनीकुंज पहुंच गया। जहां रात में करीब पांच से छह लोग पार्टी मना रहे थे।

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस बीच किसी का मोबाइल वहां से पार हो गया। चूंकि आदित्य ही वहां नया था तो सभी उस पर शक करने लगे और उसके साथ विवाद करने लगे। इसके बाद दूसरे दिन पुलिस को आदित्य की इमारत से गिर कर लाश मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया है। वहीं शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned