JOB ALERT: 145 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

JOB ALERT: 145 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

Deepak Sahu | Publish: Sep, 08 2018 12:47:45 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 12:49:59 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

निजी क्षेत्र की संस्थाओं पर 145 पदों पर भर्ती की जायगी।

रायपुर. अगर आप भी पढ़े लिखे हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, राजधानी रायपुर में शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार दिलाने के उपलब्ध से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र की संस्थाओं पर 145 पदों पर भर्ती की जायगी। इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में पात्रतानुसार सम्मिलित हो सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन
यह प्लेसमेंट कैंप 10 सितंबर 2018 सोमवार को रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इन पदों के लिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया के लिए नीचे दी गई जानकारी अवश्य पढ़े।

145 पदों पर होगी आवेदकों की भर्ती
जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी दी है की यह प्लेसमेंट कैंप 10 सितंबर 2018 को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया जायेगा। इस प्लेसमेंट कैंप में शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का अवसर प्रदान किया जा रहा है। प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से निजी क्षेत्र एवं निजी प्रेस द्वारा एकाउंटेंट, मार्केटिंग, टैली कॉलिंग, कम्प्यूटर ऑपरेटर, डिलीवरी ब्वॉय, बैंक सेल्स एवं सेल्स मार्केटिंग के 145 पदों पर आवेदकों की भर्ती की जाएगी।

10वीं पास भी कर सकते है आवेदन
जिला रोजगार अधिकारी के मुताबिक इन पदों पर अभ्यर्थियों की सीधी भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में इच्छुक आवेदक जिनकी शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 10वीं से स्नातक एवं टैली ईआरपी.-9 तथा कम्प्यूटर प्रशिक्षित आवेदकों हो, साक्षात्कार प्रक्रिया में पात्रतानुसार सम्मिलित हो सकते हैं।

इन दस्तावेजों साथ हो शामिल
आवेदकों को समस्त शैक्षणिक दस्तावेज के साथ समस्त अंक सूची निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, एक प्रति फोटो कापी, एक फोटो के साथ कैम्प स्थल पर उपस्थित होने को कहा गया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के सूचना पटल पर संपर्क किया जा सकता है।

Ad Block is Banned