scriptआकाशीय बिजली गिरने से एक ही किसान के 11 मवेशियों की मौत | 11 cattle of same farmer died due to lightning fall | Patrika News
रायपुर

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही किसान के 11 मवेशियों की मौत

7 गाय और 4 बैल शामिल

रायपुरJul 06, 2020 / 01:51 am

bhemendra yadav

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही किसान के 11 मवेशियों की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही किसान के 11 मवेशियों की मौत

बीजापुर। भोपालपटनम तहसील के ग्राम पंचायत वडला में देर शाम आकाशीय बिजली गिरने से 11 पशुओं की एक साथ मौत हो गई। इनमें 7 गाय और 4 बैल शामिल हैं। बताया गया कि ग्राम पंचायत वडला के आश्रित ग्राम पोलेम निवासी मड़े कापा पिता जोगा के पशुओं की एक साथ मृत्यु हुई है।
ग्राम पटेल मड़े शुकरैया द्वारा सूचना प्राप्त होते ही क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी ने सर्वप्रथम तत्काल इस घटना की सूचना भोपालपटनम के तहसीलदार शिवनाथ बघेल और थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा को दी। जिपं सदस्य खुद घटनास्थल पर पहुंच कर ग्राम पंचायत वडला के सरपंच मड़े भीमसेन और पटेल मेड शुकरैया से घटना की जानकारी लिए।
मौके पर पहुंचे हल्का पटवारी जितेंद्र गंधरला ने भी घटनास्थल का मुआयना कर उपस्थित ग्रामीणों के समक्ष पंचनामा तैयार किया है। जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी ने पीड़ित किसान मड़े कापा को अतिशीघ्र मुआवजा राशि दिलाने की बात कही। विधायक विक्रम शाह मंडावी ने उक्त घटना पर अफसोस जताते हुए पीड़ित किसान को हर संभव मदद दिलाने की बात कही है।

Home / Raipur / आकाशीय बिजली गिरने से एक ही किसान के 11 मवेशियों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो