scriptआधे कपड़ों के साथ मिली 18 साल की लड़की की लाश, घर में रहती थी अकेली | 18 years old girl dead body found in pond | Patrika News
रायपुर

आधे कपड़ों के साथ मिली 18 साल की लड़की की लाश, घर में रहती थी अकेली

18 साल की युवती पुष्पा उर्फ पिंकी बंजारे के रूप में की है।

रायपुरJul 10, 2018 / 06:23 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

आधे कपड़ों के साथ मिली 18 साल की लड़की की लाश, घर में रहती थी अकेली

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में 18 साल की युवती की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। लड़की की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया था। सुबह लोग तालाब पहुंचे तब शव देखकर हैरान रह गए। नजदीक जाकर देखा तो महिला की संदिग्ध परिस्थितियों तैरते मिली। बिना कपड़े के युवती की लाश देख लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव की शिनाख्त मालखरौदा थानांतर्गत ग्राम पिरदा में 18 साल की युवती पुष्पा उर्फ पिंकी बंजारे के रूप में की है।
CG News
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह गांव के तालाब में युवती की लाश तैरते हुए मिली। तालाब के पास खून की छीटें व धारदार हथियार भी मिला है। इससे साफ जाहिर होता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को ठिकाना लगाने की नीयत से तालाब में फेंक दिया है। पुलिस का कहना है कि युवती अपने घर में अकेली रहती थी। उसके माता-पिता बाहर रहते हैं। हत्या के इस मामले को लेकर गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। आरोपी का सुराग अभी नहीं लग पाया है।
मालखरौदा पुलिस के मुताबिक पुष्पा उर्फ पिंकी बंजारे पिरदा गांव में अपने घर में अकेली रहती थी। उसका पिता डोंड़की गांव में दूसरी पत्नी बनाकर रहता है। उसकी मां भी दूसरा पति बनाकर किसी दूसरे गांव में रहती है। पिंकी का भाई गांव में ही रहता है। युवती अकेली अपने घर में रहती थी। सोमवार की रात तक उसके घर में सब कुछ ठीक था। मंगलवार की सुबह जब गांव के लोग तालाब में निस्तारी के लिए गए तब तालाब के पचरी के पास पिंकी की तैरते हुई लाश देखकर सन्न रह गए।
आपस में कानाफूसी का दौर शुरू हो गया। गांव के कोटवार ने मामले की सूचना मालखरौदा टीआई जीएस राजपूत को दी। राजपूत मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। तालाब के पास में उन्होंने खून के छींटे और धारदार हथियार भी देखा।
इससे साफ जाहिर हो गया कि युवती की हत्या हुई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है। शव को बाहर निकाला गया। शव का पंचनामा कार्रवाई की गई और पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। इधर हत्या के इस सनसनीखेज मामले के आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल पाया है।

Home / Raipur / आधे कपड़ों के साथ मिली 18 साल की लड़की की लाश, घर में रहती थी अकेली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो