scriptछत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 की मौत, आर्मी, पैरामिलिट्री और पुलिस के 7 जवानों समेत 140 संक्रमित | 2 killed in Corona in Chhattisgarh, 140 infected with 7 jawans | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 की मौत, आर्मी, पैरामिलिट्री और पुलिस के 7 जवानों समेत 140 संक्रमित

छत्तीसगढ़ में लगातार चौथे दिन शुक्रवार को 100 से अधिक कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान हुई। तो वहीं वायरस ने दो और लोगों की जान ले ली। वहीं बालोद स्थित अपने घर लौटे आर्मी के तीन जवान, बस्तर संभाग में पैरामिलिट्री फोर्स के जवान और रायपुर में 7 पुलिस जवान संक्रमित पाए गए हैं।

रायपुरJul 10, 2020 / 11:41 pm

Dhal Singh

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 की मौत, आर्मी, पैरामिलिट्री और पुलिस के 7 जवानों समेत 140 संक्रमित

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 की मौत, आर्मी, पैरामिलिट्री और पुलिस के 7 जवानों समेत 140 संक्रमित

रायपुर. शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3806 जा पहुंची। बीते 24 घंटे में 140 मरीज मिले तो, 125 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। तेजी से बढ़ती कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सरकार की मुश्किले बढ़ा रही है।
रायपुर में डॉयल 112 का ड्राइवर संक्रमित

रायपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ते हुए 602 जा पहुंचा है। शुक्रवार को 34 मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई है, इनमें 21 प्राइमरी कांटेक्ट वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 1 मरीज डॉयल 112 वाहन का ड्राइवर है। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि वह इस दौरान कई पुलिसकर्मियों के संपर्क में थे। उधर, पूर्व में मिले बैंक मैनेजर का साथी अधिकारी भी संक्रमित पाया गया है। एक 3 साल की ब”ाी, तेलीबांधा थाना का एक और स्टाफ, मंत्रालय का सुरक्षाकर्मी भी संक्रमित मिला है। इन भी को अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया है।
भिलाई में बीजेपी सांसद, विधायक समेत 26 पार्षद क्वारंटाइन में

बीते दिनों भिलाई में नेताप्रतिपक्ष रिकेश सेन की सास कोरोना संक्रमित पाई गई थी। नेताप्रतिपक्ष खुद उन्हें अस्पताल लेकर गए और उसके बाद वे बीजेपी की बैठक में शामिल हुए। जिसमें सांसद विजय बघेल समेत स्थानीय विधायक भी मौजूद हुए थे। अब खतरे को भांपते हुए सांसद, विधायक और 26 पार्षद को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 की मौत, आर्मी, पैरामिलिट्री और पुलिस के 7 जवानों समेत 140 संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो