सनकी बेटा पहुंचा थाने बोला - मैंने अपने बाप का खून कर दिया है, वो मां के साथ कर रहा था हैवानियत

सनकी बेटा पहुंचा थाने बोला - मैंने अपने बाप का खून कर दिया है, वो मां के साथ कर रहा था हैवानियत

Ashish Gupta | Publish: Jan, 13 2018 05:45:13 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

कोरबा में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात में बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी।

रायपुर . छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात में बेटे ने अपने ही पिता पर जानलेवा हमलाकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी बेटा थाने में जाकर खुद को सरेंडर कर दिया और बोला मैंने अपने पिता को मार डाला। पुलिस मौके पर पहुंच कर पंचनामा कर मामले विवेचना कर रही है।

दरअसल, ये पूरा मामला कोरबा जिले के कटघोरा के छिर्रा गांव का है। मृतक तारादास (59) अपने पत्नी और बेटे पीतांबरदास महंत (23) के साथ रहता था। शनिवार की सुबह तारादास की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच इतना बढ़ गया कि तारादास ने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी।

Son killed father

शोर-शराबे की आवाज सुनकर बेटा पीतांबर दास मौके पर पहुंचा। पीतांबर ने बीच-बचाव कर दोनों के बीच विवाद को शांत कराया। लेकिन इसके बाद भी तारादास का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उल्टा पीताबंर पर भड़क उठा। फिर भी पीताबंर ने अपने पिता की बातों पर ध्यान नहीं दिया। इसपर तारादास का गुस्सा पीतांबर पर भड़क उठा और अपने बेटे को धक्का दे दिया।

पिता की इन हरकतों से पीतांबर भी आगबबूला हो गया और उसने तारादास पर पलटवार करते हुए धक्का दे दिया। तारादास लड़खड़ाते हुए घर में रखे जांता पर जा गिरा। इससे तारादास के सिर में चोट आ गई। वहीं तारादास गुस्से में बेटे को मारने के लिए आगे बढ़ा तो पीतांबर ने अपने पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में तारादास बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद पीतांबर कटघोरा पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए घटना की जानकारी दी और बोला - मैंने अपने पिता की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो। इसके बाद कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच कर घर से तारादास की डेड बॉडी बरामद की और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पीतांबर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned