scriptक्राइम ब्रांच का अधिकारी बता सुपरवाइजर से ले लिए 26 लाख, जब तक सच पता चला बहुत देर हो चुकी थी | 26 lakh rupees looted by fake crime branch officer in DD Nagar | Patrika News
रायपुर

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता सुपरवाइजर से ले लिए 26 लाख, जब तक सच पता चला बहुत देर हो चुकी थी

उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। उन्होंने सुपरवाइजर से उसके पास रखा हुआ पैसों से भरा बैग ले लिए और क्राइम ब्रांच के ऑफिस आकर रुपये लेने की बात कही और चले गए। जबतक उसे लूट जाने का एहसास होता बहुत देर हो चुकी थी।

रायपुरNov 15, 2019 / 09:04 pm

Karunakant Chaubey

dd_nagar_loot.jpg

रायपुर. राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में 2 बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 26 लाख 50 हजार रुपए लूट को अंजाम दिया। लूटेरों ने रोलिंग मिल के सुपरवाइजर से खुद को क्राइम ब्राँच का अधिकारी बताया और पैसे लेकर वहां से चलते बने। मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गयी है।

पुलिसवाला बता मेला देखने गयी 10वी की छात्रा का कर लिया अपहरण, जंगल ले जाकर दोस्तों के साथ किया गैंग रेप

जानकारी के अनुसार, नंदन स्टील रोलिंग मिल के सुपरवाइजर धीरेंद्र मिश्रा अपने समता कालोनी ऑफिस से 26 लाख 50 हजार रुपए लेकर भाटागांव स्थिति अपने मालिक अशोक अग्रवाल के घर जा रहा था। इसीबीच बाइक सवार दो लोगों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया।

हेड कांस्टेबल का मकान मालकिन से था अवैध सम्बन्ध, बीवी से झगडे के कारण मार दी थी गोली

रोकने के बाद उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी और खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। उन्होंने सुपरवाइजर से उसके पास रखा हुआ पैसों से भरा बैग ले लिए और क्राइम ब्रांच के ऑफिस आकर रुपये लेने की बात कही और चले गए। जबतक उसे लूट जाने का एहसास होता बहुत देर हो चुकी थी।

अध्यापक और अध्यापिका जंगल में बिता रहे थे प्यार भरे निजी पल, युवकों ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर कर दिया वायरल

घटना की सुचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद तत्काल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। डीडी नगर पुलिस, CSP पुरानी बस्ती और गंज के साथ ही सिटी एडिशनल एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के साथ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयों ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल की जांच की। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है। उसके हाथ अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

Home / Raipur / क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता सुपरवाइजर से ले लिए 26 लाख, जब तक सच पता चला बहुत देर हो चुकी थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो