scriptअस्पताल की चौखट पर 28 लोगों ने तोड़ा दम, जांच हुई तो पाए गए कोरोना पॉजिटिव | 28 people died on the hospital frame found corona positive after test | Patrika News
रायपुर

अस्पताल की चौखट पर 28 लोगों ने तोड़ा दम, जांच हुई तो पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बीते 17- 18 दिनों में 28 लोगों ने अस्पताल ले जाते, ले-जाते रास्ते में अपने प्राण गंवा दिए। अस्पताल की चौखट पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

रायपुरSep 19, 2020 / 07:45 am

Bhawna Chaudhary

सावधान: अगस्त तक छत्तीसगढ़ में 20 हजार लोग होंगे संक्रमित

सावधान: अगस्त तक छत्तीसगढ़ में 20 हजार लोग होंगे संक्रमित

रायपुर. प्रदेश में कोरोना वायरस मौत का तांडव कर रहा है। स्थिति यह है कि सितंबर में 350 से अधिक लोग इस वायरस का शिकार बन चुके हैं। हमारी थोड़ी से लापरवाही और बीमारी को हल्के में लेने की भूल अपनों को हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर दे रही है। जी, हां ‘पत्रिका’ पड़ताल में सामने आया कि बीते 17- 18 दिनों में 28 लोगों ने अस्पताल ले जाते, ले-जाते रास्ते में अपने प्राण गंवा दिए। अस्पताल की चौखट पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । अगर, उन्हें समय पर इलाज मिल जाता तो इनकी जान बचा पाना संभव होता।

बीमारी- उच्च रक्त चाप से पीड़ित : उम्र-53 वर्ष, जिला- रायपुर, राजेंद्र नगर के रहने वाले 53 वर्षीय व्यक्ति उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। उन्हें 5 सितंबर को एम्स में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 8 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। स्पष्ट है कि कहीं न कहीं परिजनों ने इलाज में देरी की। लक्षण होने के बाद भी कोरोना टेस्ट नहीं करवाया, मौत के बाद जांच में कोरोना की पुष्टि हुई। सबक-जिस दिन लक्षण दिखाई दे, उसी दिन जांच करवाएं। डॉक्टर से संपर्क कर इलाज शुरू कर दें, भले ही कोरोना की रिपोर्ट कभी भी क्यों न आए।

Home / Raipur / अस्पताल की चौखट पर 28 लोगों ने तोड़ा दम, जांच हुई तो पाए गए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो