सख्ती नहीं होने से लॉकडाउन में भी चल रही रईसजादों की अय्याशी,शराब- हुक्का पीते युवक- युवतियां गिरफ्तार

- संक्रमण फैलने का खतरा,लगातार दूसरे दिन युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ा।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 26 Jul 2020, 06:28 PM IST

रायपुर। सख्त कार्रवाई नहीं होने के कारण लॉकडाउन में भी रईसजादों की अय्याशी चल रही है। इससे कोरोना संक्रमण बढऩे की आशंका है। खम्हारडीह इलाके में दूसरे दिन भी पुलिस युवक-युवतियों को शराब व हुक्का पीते पकड़ा। इससे पहले पांच युवकों के साथ चार युवतियों को पुलिस ने संदिग्ध रूप से बर्थडे पार्टी मनाते पकड़ा था। दरअसल खम्हारडीह के कई इलाकों में आवासीय फ्लैट या मकान किराए से चल रहा है। इनमें कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पुलिस को मिलती रहती है।

शुक्रवार की रात पुलिस को खम्हारडीह इलाके एक मकान में संदिग्ध रूप से युवक-युवतियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा। मकान में दो युवक और तीन युवतियां शराब और हुक्का पीते मिले। पकड़े गए युवक लाभांडी निवासी ईशान गुप्ता और तेलीबांधा के श्रीयश श्याम हैं। उनके साथ तीन युवतियां कविता नगर की हैं। एक युवती चार्टड एकाउंटेंट और दूसरी युवती इवेंट मैनेजर हैं। रायपुर में ही एक कंपनी में कार्यरत हैं। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने धारा 188 के तहत कार्रवाई की है, लेकिन हुक्का व शराब सेवन को लेकर अपराध दर्ज नहीं किया गया है।

हल्की कार्रवाई से बढ़ रहा उल्लंघन
लॉकडाउन के बावजूद युवक-युवतियों का इस तरह एक जगह इकट्ठा होकर अय्याशी करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण एेसी गतिविधियों को बढ़ावा मिल रहा है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned