script55+ वर्ष वाले कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले तो तुरंत हॉस्पिटल में करेंगे भर्ती | 55 year old COVID-19 positive will be admitted in hospital in raipur | Patrika News
रायपुर

55+ वर्ष वाले कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले तो तुरंत हॉस्पिटल में करेंगे भर्ती

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश- एंबुलेंस की व्यवस्था कर पहुंचाएं हॉस्पिटल

रायपुरApr 07, 2021 / 01:40 am

Anupam Rajvaidya

55+ वर्ष वाले कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले तो तुरंत हॉस्पिटल में करेंगे भर्ती

55+ वर्ष वाले कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले तो तुरंत हॉस्पिटल में करेंगे भर्ती

छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण का बना रिकॉर्ड
कलेक्टर ने रायपुर जिले में अब तक बनाए गए सभी कंटेनमेंट जोन की जानकारी ली। उन्होंने जोन आयुक्त और इंसीडेंट कमांडर को वहां विजिट करने तथा पुलिस विभाग के अधिकारियों को पेट्रोलिंग करने निर्देशित किया। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में टेस्टिंग की स्थिति की भी जानकारी ली। उन्होंने निर्देशित किया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी एंटीजन किट के साथ नगर निगम की गाडिय़ों से कंटेनमेंट जोन में जाएंगे।
ये भी पढ़ें…बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन ने गाया स्वच्छता एंथम
रायपुर कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने 6 अप्रैल को कलेक्ट्रेट स्थित रेडक्रॉस के सभाकक्ष में कोविड-19 के नियंत्रण हेतु बनाए गए नोडल अधिकारियों, जोन आयुक्तों, इंसीडेंट कमांडरों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर में यदि 55 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाएगा। रायपुर के कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि इनके लिए एंबुलेंस की व्यवस्था कर उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाएं एवं भर्ती करें, जिससे उनका तत्काल प्रभावी इलाज हो सके।
ये भी पढ़ें…राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त ‘भूलन द मेज’ के कलाकार सम्मानित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो