scriptआउटर में लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय, अपचारी सहित सात आरोपी गिरफ्तार | 7 members of robbery gang arrested in raipur | Patrika News
रायपुर

आउटर में लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय, अपचारी सहित सात आरोपी गिरफ्तार

– दोपहिया सवारों से करते थे लूट, तेलीबांधा, माना, विधानसभा इलाके में लूट का मामला .

रायपुरOct 27, 2020 / 04:43 pm

CG Desk

arrest.jpg
रायपुर. शहर के आउटर में बाइक सवारों को मारपीट करके लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। गिरोह में अपचारी बालक सहित सात आरोपी शामिल हैं। आरोपी नशे के आदी हैं और शाम होते ही दोपहिया में सवार होकर निकलते थे। सूनसान रोड में अकेला बाइक सवार मिल जाते थे, तो चाकू दिखाकर मारपीट करते थे। इसके बाद नगदी व अन्य सामान लूटकर भाग जाते थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक धरमपुरा निवासी तरुण सोनकुसरे रात करीब ८.३० बजे वीआईपी रोड से घर लौट रहा था। इसी दौरान राजवाड़ा रेस्टोरेंट के पास दो बाइक में सवार युवक पहुंच गए। और उसे चाकू मारकर नगदी व मोबाइल लूटकर भाग निकले। आरोपी बाइक की चाबी भी ले भागे थे। माना पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।
जांच के दौरान सेरीखेड़ी के उडि़यापारा निवासी राहुल विश्वकर्मा की संदिग्ध गतिविधियों का पता चला। पूछताछ के दौरान आरेापी ने खुलासा किया कि उसने अपने ६ अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मंदिरहसौद के ही पंकज चौहान, अभिषेक सेन, विकास विंद, प्रकाश खत्री, मनी लाल साहू और एक अपचारी बालक को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से लूट का मोबाइल व नगदी रकम बरामद कर लिया गया।
फुंडहर में भी की वारदात
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने तेलीबांधा के फुंडहर और विधानसभा इलाके में इसी तरह से लूट की वारदात को अंजाम दिय है। आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि आरोपी दोपहिया में सवार होकर आउटर के इलाकों में घूमते थे। इस दौरान जो भी अकेले मिलता था चाकू दिखाकर लूट लेते थे।

Home / Raipur / आउटर में लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय, अपचारी सहित सात आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो