script8 train cancelled raipur to gondia, travel by paying more fare | 8 ट्रेनें रद्द होने से हजारों यात्रियों को दिक्कतें, अधिक किराया देकर करना पड़ा सफर | Patrika News

8 ट्रेनें रद्द होने से हजारों यात्रियों को दिक्कतें, अधिक किराया देकर करना पड़ा सफर

Cancelled train update: नागपुर मंडल में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त से पैसेंजर स्पेशल के यात्रियों पर दोहरी मार.

रायपुर

Published: October 23, 2021 07:45:33 pm

Cancelled train update: रायपुर. रायपुर स्टेशन से गोंदिया मेन लाइन की पैसेंजर ट्रेनें शनिवार को रद्द रहने से हजारों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दोनों तरफ से इन ट्रेनों के यात्रियों को अधिक किराया देकर मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों में सफर करने के लिए मजबूर होना। वहीं कई यात्री मिनी बसों और बसों से रायपुर के बीच आवाजाही की। दिनभर ऐसी ही स्थिति बनी रही। गोंदिया-झारसुगुड़ा मेमू को गोंदिया के स्थान पर दुर्ग स्टेशन से चलाना पड़ा। अफसरों के अनुसार रविवार को एक ट्रेन डोंगरगढ़-रायपुर ट्रेन नहीं चलेगी।

trains canceled

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल में दरेकसा-सालेकसा के बीच 21 अक्टूबर को एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस वजह से 23 अक्टूबर रायपुर स्टेशन से होकर चलने वाली इतवारी, गोंदिया डोंगरगढ़, दुर्ग, दल्लीराजहरा केवटी के बीच चलने वाली 8 पैसेंजर ट्रेनों के पहिए थमे रहे। यात्रियों को ऐसे समय में आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिस समय त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है। आम यात्रियों के अलावा आसपास क्षेत्रों के कारोबारी भी राजधानी आकर खरीदारी करते हैं। फिर अपने-अपने क्षेत्रों में बेचते हैं।

इन स्पेशल ट्रेनों के यात्री हलाकान हुए
ट्रेन नंबर 08741 दुर्ग-गोंदिया, 08742 गोंदिया-दुर्ग, 08743 गोंदिया-इतवारी, इतवारी-गोंदिया 08705 रायपुर-डोंगरगढ़ स्पेशल, 08706 डोंगरगढ़-बिलासपुर स्पेशल, 08709 रायपुर-डोंगरगढ़ स्पेशल, रायपुर-केवटी-रायपुर डेमू, दुर्ग-दल्लीराजहरा-केवटी ट्रेन नहीं चली। 24 अक्टूबर को गाड़ी संख्या 08710 डोंगरगढ़-रायपुर स्पेशल रद्द रहेगी।

दुर्ग-अजमेर स्पेशल में अतिरिक्त कोच की सुविधा
रायपुर. त्योहारी सीजन में रायपुर जंक्शन से होकर आने-जाने वाली ट्रेनों में यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अफसरों के अनुसार अधिक से अधिक यात्रियों को कंफ़र्म बर्थ उपलब्ध करने हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने वाली स्पेशल गाडिय़ों में एक-एक अतिरिक्त कोच की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। गाड़ी संख्या 08213-08214 दुर्ग-अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच दुर्ग से 24 अक्टूबर को लगकर चलेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.