scriptकवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई युवती से दुष्कर्म, तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती | A girl who came for training from Kawardha was raped | Patrika News
रायपुर

कवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई युवती से दुष्कर्म, तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती

डॉक्टर ने पुलिस को दी सूचना, बिलासपुर का रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

रायपुरDec 14, 2019 / 12:45 am

Nikesh Kumar Dewangan

कवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई युवती से दुष्कर्म, तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती

कवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई युवती से दुष्कर्म, तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती

रायपुर. राजधानी के एक होटल में कवर्धा से ट्रेनिंग के आई २३ वर्षीय युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर टिकरापारा थाने भेज दिया है। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है।
युवती की तबीयत बिगडऩे पर राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मामले का खुलासा हुआ। बताया जाता है कि युवती कवर्धा के शिवनाथ ऑटो मोबाइल में काम करती है। कंपनी की तरफ से राजधानी में एक ट्रेनिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से 12-15 युवक भी शामिल हुए थे। युवकों को ठहरने की व्यवस्था पंचपेड़ी स्थित एक होटल में किया गया था। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को होटल के गलियारे में युवती खड़ी थी।
इसी दौरान बिलासपुर से ट्रेनिंग के लिए आए वरूण नायर ने युवती को खींचकर अपने कमरे में लेजाकर दुष्कर्म किया। शुक्रवार सुबह जब युवती की तबीयत खराब हुई तो युवकों ने मरीन ड्राइव स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। डॉक्टरों ने जब इलाज शुरू किया तो युवती से दुष्कर्म किए जाने का बात सामने आई। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी टेलीबांधा पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शून्य में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर देर रात टिकरापारा थाने भेज दिया। टिकरापारा थाने में एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी घटना है।
तेलीबांधा, रायपुर टीआई मोहसिन खान ने बताया कि डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ट्रेनिंग के लिए रायपुर आई थी। आरोपी को टिकरापारा थाने भेज दिया गया है।

Home / Raipur / कवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई युवती से दुष्कर्म, तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो