scriptरायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे में हादसा, बाइक सवार युवक को कुचला, दर्दनाक मौत | Accident in chhattisgarh: young man crushed by truck man death | Patrika News
रायपुर

रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे में हादसा, बाइक सवार युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

Accident in chhattisgarh: हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बीती रात का बताया जा रहा।

रायपुरOct 15, 2019 / 01:14 pm

चंदू निर्मलकर

रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे में हादसा, बाइक सवार युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे में हादसा, बाइक सवार युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

रायपुर. राजधानी के सबसे खतरनाक रोड रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे टाटीबंद चौक के पास एक और दर्दनाक हादसा (Road accident in chhattisgarh) हो गया। अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बीती रात का बताया जा रहा। सुबह मृतक का शव बरामद किया गया।

ऑटो में भरकर ले गए शव

मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारकर फरार हो गया। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक की (Road accidetn in raipur) पहचान विपिन सिंह कुम्हारी निवासी के रूप में हुई। मारुती शो-रूम के पास हुए हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ऑटों में भरकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। आमानाका पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

इस महीने तीन की मौत

रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे लोगों की खून की प्यासी हो गई। बीते सप्ताह मां और उसके मासूम बच्चे की जान ले ली। वहीं, बीती रात बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत पुल के पास हो गई। आपको बता दें कि बीते सप्ताह रविवार शाम को हुए दर्दनाक हादसे के बाद लोगों ने चंदनडीह में स्पीड ब्रेकर की मांग की थी। वहीं, हादसे में दो लोगों की मौत के बाद जमकर हंगामा किया था। वहीं, बीती रात एक युव की दर्दनाक मौत से फिर से लोगों का गुस्सा भड़क गया है।

टुकड़ों में बट गया था शरीर

दर्दनाक हादसे के बाद शव को बरामद करने पहुंची पुसिल को काफी मशक्कत हुई। शव के कई टुकड़े हो गए थे। चार से पांच पुलिसकर्मियों ने टुकड़े हुए शव को इकठ्ठा कर उसे ऑटो में भरा। जिसके बाद शव को पीएम के अस्पताल भेजा। सड़क पर खून और शरीर के अंगों के निशान देख लोगों को दिल दहल गया।

Home / Raipur / रायपुर-दुर्ग नेशनल हाइवे में हादसा, बाइक सवार युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो