scriptहैवान युवक की करतूत,दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया | Accused burnt Minor alive after failing Rape | Patrika News
रायपुर

हैवान युवक की करतूत,दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

– 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची को अकेली पाकर दुष्कर्म की नियत से घर में घुसा और बच्ची के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगा,आरोपी युवक गिरफ्तार।

रायपुरJul 02, 2020 / 07:30 pm

CG Desk

हैवान युवक की करतूत,दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

हैवान युवक की करतूत,दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

रायपुर। कोरोना काल के दौरान भी छत्तीसगढ़ में घोर आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। हाल ही में प्रदेश के मुंगेली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कुछ रोज पहले बेमेतरा जिले से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी। दरअसल हैवान युवक ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की और बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो मिट्टी तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने आरोपी बबलू भास्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नवागांव घुटेरा का यह मामला है।
जानकारी के मुताबिक 30 जून की रात आरोपी बबलू भास्कर जो कि पड़ोस का ही रहने वाला है। 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची को अकेली पाकर दुष्कर्म की नियत से घर में घुसा और बच्ची के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो हैवान आरोपी ने अपने साथ लेकर लाए मिट्टी तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। अधमरी जलती हुई बच्ची बचाने की आवाज लगाकर जोर- जोर से चिल्लाती हुई भागने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग को बुझा कर उसे जिला अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां मौत से जूझ रही बच्ची 1 जुलाई को जिंदगी की जंग हार गई।
वहीँ मामले में एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी बबलू भास्कर के खिलाफ हत्या, छेड़खानी सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आज दोपहर में उसे न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया गया।

Home / Raipur / हैवान युवक की करतूत,दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो