scriptएसिड अटैक की खबर से राजधानी में सनसनी, आरोपी फरार | Acid attack on 27 yr young girl in raipur chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

एसिड अटैक की खबर से राजधानी में सनसनी, आरोपी फरार

खून से लथपथ सड़क किनारे मिली 27 वर्षीय महिला, बेहोशी की हालत में डीकेएस अस्पताल में कराया गया भर्ती ।

रायपुरFeb 28, 2020 / 06:49 pm

CG Desk

एसिड अटैक की खबर से राजधानी में सनसनी, आरोपी फरार

एसिड अटैक की खबर से राजधानी में सनसनी, आरोपी फरार

रायपुर. मंदिर हसौद इलाके में एक महिला पर जानलेवा हमला किया गया। पहले खबर आई कि एसिड अटैक हुआ है। इससे राजधानी में सनसनी फैल गई। पीडि़ता ने एक साथी युवक का नाम बताया है, जो फरार है। मामले में मंदिरहसौद पुलिस ने देर रात अपराध दर्ज किया, जबकि घटना दोपहर की है।

पुलिस के मुताबिक रायपुर-आरंग नेशनल हाइवे में छतौना से दरबा-सोनपैरी रोड पर करीब 3 बजे मनिहारी की दुकान चलाने वाली ओडिशा निवासी 27 वर्षीय एक महिला फैंसी सामान लेने रायपुर आई थी। लौटते समय वह मंदिर हसौद स्थित छेत्री के पास सड़क किनारे मिली। इसके सिर से खून निकल रहा था। और हालत गंभीर थी। उसे बेहोशी की हालत में डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यहां डॉक्टरों के मुताबिक महिला का खून से सना चेहरा साफ किया गया तो आंखों में चोट के निशान पाए गए। एक आंख से उसे दिखाई नहीं दे रहा है। इसके अलावा ऊपरी माथे पर भी जख्म के निशान थे है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 और 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अस्पताल में मंदिर हसौद थाना प्रभारी एनके कांगे और रायपुर महिला थाना प्रभारी योगिता खूंटी साथ थीं।

गला दबाया तो हो गई बेहोश
अस्पताल में भर्ती महिला ने बताया कि कैलाश नामक युवक जो उसके साथ था, उसने गला दबाया तो वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके चेहरे से खून बह रहा था आंखों में दर्द था। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। महिला के साथ बैठी उसकी मौसी ने भी मामले में कुछ नहीं बता रही है। महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है, जो सुबह तक रायपुर पहुंचेगा।

साथ में गया युवक फरार
पीडि़त महिला मूलत: बलांगिर (ओडिशा) की रहने वाली है और कालीबाड़ी चौक में काम करती है। बताया जाता है कि महिला कैलाश नाम के युवक के साथ वहां गई थी। घटना के बाद से कैलाश फरार है। महिला ज्यादा बातचीत नहीं कर पा रही है। मंदिरहसौद पुलिस ने देर रात मामले में अपराध दर्ज किया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

Home / Raipur / एसिड अटैक की खबर से राजधानी में सनसनी, आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो