scriptसोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा रायपुराइट्स की एक्टिंग और सिंगिंग, जानिए इनकी सफलता की ये कहानी | Actings and singing of trend on social media read successfully stroy | Patrika News
रायपुर

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा रायपुराइट्स की एक्टिंग और सिंगिंग, जानिए इनकी सफलता की ये कहानी

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे रायपुराइट्स की ये एक्टिंग और सिंगिंग, जानिए इनकी सफलता की ये कहानी

रायपुरOct 18, 2018 / 07:47 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा रायपुराइट्स की एक्टिंग और सिंगिंग, जानिए इनकी सफलता की ये कहानी

रायपुर. कहा जाता है कि हुनर किसी का मोहताज नहीं होता अगर आपमें कुछ करने की चाह है तो यकीनन आप सफलता पा सकते हैं। बस शर्त यह है कि फोकस होकर कठिन परिश्रम करना होगा। आज सोशल मीडिया का जमाना है और आपको अपना हुनर दिखाने के लिए अब लाइन में खड़े रहने की जरूरत नहीं है।
हम बात कर रहे हैं उन लोगों की जो एक्टिंग फील्ड में जाना चाहते हैं और मौका ढूंढते हैं कि कोई उनको प्लेटफार्म देने वाला मिल जाए, लेकिन आज डिजिटल वल्र्ड में सब आसान है। शहर के कुछ युवा हैं जो अपने हुनर के दम पर आगे बढ़ रहे हैं। वे यूट्यूब पर अपने द्वारा क्रिएट किए गए वीडियोज जिसमें सॉन्ग के रीवर्जन और शॉर्ट मूवी भी बना रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको बताते हैं शहर के कुछ ऐसे ही युवाओं के बारे में जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।
CG news

शॉर्ट मूवी से देते हैं सोशल मैसेज
राजधानी के कुछ दोस्तों का ग्रुप पढ़ाई के साथ-साथ शॉर्ट मूवी बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करता है। इस मूवी में वे लोग समाज को आईना दिखाने वाली फिल्मों को बनाते हैं। शहर के अखिल शर्मा ने बताया कि उन्हें एक्टिंग का शौक है और जब भी उन लोगों को मौका मिलता है वे शॉर्ट मूवी बनाने निकल जाते हैं। जिसमें प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग करते हैं।

उन लोगों के द्वारा बनाई गई शॉर्ट मूवी करजा को काफी सराहा गया, जिसमें एक बेरोजगार लड़का कर्ज के चक्कर में किस प्रकार माओवाद का सहारा ले लेता है। इसके अलावा उन लोगों ने अन्य फिल्में जैसे परदेसिया भी बनाई, जिसमें एक बाहरी व्यक्ति की कहानी है। इसमें आदित्य ताम्रकार, अजय श्रीवास्तव, अखिल शर्मा, अंकित चंद्राकर और दीपक साहू ने एक्टिंग की है।
CG news

हिट हो रहा मेरा प्यार-तेरा प्यार
आपने अरिजीत सिंह की आवाज में नया गाना मेरा प्यार-तेरा प्यार सुना ही होगा। इस गाने पर राजधानी के चंदन सोनी ने रीक्रिएट अलबम बनाया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें उन्होंने एक्टिंग की है जिसमें एक ट्रू लव स्टोरी को दिखाया गया है।

जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की खुशी के लिए उससे दूर हो जाता है। चंदन के साथ इसमें राजधानी की आदी सिंह और निक्की ने एक्टिंग की है। इसके अलावा उनके कई वीडियोज हैं जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। साथ ही इन्हें सोशल मीडिया पर रेसपांस दिया जा रहा है। आज उनके कई एलबम को सराहा जा रहा है।

मेरे रश्के कमर हुआ पॉपुलर
सबसे प्रचलित गाना मेरे रश्के कमर के कई वर्जन आए जो काफी पसंद किए गए। ऐसे में रायपुर का कोई बंदा कैसे छूट जाएं तो इसी कड़ी में राजधानी के कुणाल राठी ने सॉन्ग बनाया है। खास बात यह है कि इस अलबम में उन्होंने एक्टिंग तो की ही है साथ ही गाने को खुद गाया है। इसमें उनके साथ श्रुति साहू ने खूबसूरती से एक्टिंग की है। इस गाने को करीब अस्सी हजार व्यू मिले हैं।

Home / Raipur / सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा रायपुराइट्स की एक्टिंग और सिंगिंग, जानिए इनकी सफलता की ये कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो