scriptइस अदाकारा ने कास्टिंग काउच का किया सामना, नहीं तोड़े उसूल | Actress Rimi Sen at Raipur | Patrika News
रायपुर

इस अदाकारा ने कास्टिंग काउच का किया सामना, नहीं तोड़े उसूल

रिमा सेन ने रायपुर में फिल्मी कॅरियर व अन्य मुद्दों पर खुल कर रखी बात

रायपुरMay 08, 2018 / 06:14 pm

Tabir Hussain

casting couch
ताबीर हुसैन @रायपुर. कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड में नहीं, बल्कि सभी फील्ड में है। हर जगह पॉवरफुल लोग गिव एंड टेक की चाह रखते हैं। मैंने भी इसे फेस किया है लेकिन कभी अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया। हालांकि शुरुआती तौर पर जिस बैनर में काम किया वह घर जैसा था लेकिन जब दायरा बढ़ा तो इस तरह की समस्या आई थी। अगर आप शॉर्टकर्ट से सक्सेस पाना चाहते हैं तो हो सकता है कास्टिंग काउच के चक्कर में आ जाएं, लेकिन आपमें संघर्ष करने की काबिलियत हो और उसूल पक्के हों तो इससे बचा जा सकता है। ये कहना है धूम, हंगामा, गोलमाल,गर्म मसाला, क्योंकि, फिर हेराफेरी, धूम -2, जॉनी गद्दार, बांगबा, हैट्रिक जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी बालीवुड अदाकारा रिमी सेन का। एक कार्यक्रम में शामिल होने वे रायपुर आईं थी। इस दौरान उन्होंने फिल्मी सफर के अनुभव साझा किए।

रेप के आरोपी को मिले डेथ पेनाल्टी
12 साल की कम उम्र की बच्ची से रेप पर फांसी के कानून पर रिमी सेन ने कहा, रेप चाहे वह किसी भी उम्र की लड़की से हो आरोपी को डेथ पेनाल्टी मिलनी चाहिए। लोग कहते हैं उसे ऐसी सजा मिले जिससे वह जेल में सड़ता रहे। लेकिन मेरा मानना है कि पॉलिटिकल पॉवर के चलते आरोपी अक्सर छूट जाते हैं।

नोटबंदी का निर्णय अच्छा, लेकिन तैयारी ठीक नहीं
अदाकारा ने भाजपा सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लागू करने को लेकर कहा कि सरकार का फैसला अच्छा था, लेकिन जल्दबाजी कर दी गई। लोगों को खूब परेशानी हुई। हालांकि नोटबंदी के दौरान मैं लाइन में नहीं लगी लेकिन मेरी मॉम बैंक में हो रही दिक्कतों को देखकर रोने लगी थीं।

आमिर ने लंच पर बुलाया पर मैं टेंशन में थी
सुनहरी यादों को ताजा करते हुए रिमी ने कहा, करीब 15 साल पहले आमिर ने मुझे लंच पर बुलाया। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी। लेकिन मैं इतनी टेंशन में थी कि कुछ खा न सकी।

casting couch

casting couch

पॉलिटिक्स में इंटरेस्ट नहीं, प्रोडेक्शन पर फोकस
रिमी कहती हैं कि भाजपा ज्वाइन करना मेरी च्वाइस नहीं थी, ऑफर आया तो मैं उनके साथ हो गई। जब तक मुझे कोई अच्छा सेक्टर पार्टी नहीं दे देती मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी। जब तक बहुत अच्छा किरदार नहीं मिल जाता मैं एक्टिंग नहीं करूंगी। अलबत्ता मैं प्रोडक्शन में ज्यादा इंटरेस्टेड हूं। इसकी शुरुआत मैंने 2016 में बॉयोग्राफिकल फिल्म बुधिया सिंह – बॉर्न टू रन से की है।

टीएमसी को निकालना मुश्किल
भाजपा ज्वाइन कर चुकी अभिनेत्री रिमी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को निकाल फेंकना बहुत मुश्किल है। क्योंकि वे लोग वहां के लोगों की बहुत हेल्प करते हैं।

Home / Raipur / इस अदाकारा ने कास्टिंग काउच का किया सामना, नहीं तोड़े उसूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो