scriptछत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के अपर सचिव जीएस मूर्ति की कोरोना से मौत | Additional Secretary of CG Vidhan Sabha died from Coronavirus | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के अपर सचिव जीएस मूर्ति की कोरोना से मौत

छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के अपर सचिव जीएस मूर्ति की प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। 60 वर्षीय मूर्ति कुछ दिनों पहले ही संक्रमित पाए गए थे।

रायपुरJun 05, 2021 / 11:16 am

Ashish Gupta

coronavirus.jpg

Outbreak in Corona epidemic in America, for the first time more than four thousand deaths in a day

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के अपर सचिव जीएस मूर्ति की शुक्रवार को प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। 60 वर्षीय मूर्ति कुछ दिनों पहले ही संक्रमित पाए गए थे। उनकी बेटी, दामाद एवं उनके छोटे भाई पेशे से डॉक्टर हैं। इन सभी की निगरानी में उपचार चल रहा था। मूर्ति के निधन पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत और विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराड़े ने भी मूर्ति के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है, उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उनका दाह संस्कार 5 जून को सुबह 11.30 बजे रायपुर स्थित महादेव घाट में होगा।

यह भी पढ़ें: ब्लैक फंगस पर AIIMS के निदेशक बोले – यह नई बीमारी नहीं, पहले भी होती थी लेकिन अब ज्यादा मरीज

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 1500 के अंदर सिमटी दिखाई दे रही है। ये संकेत हैं कि संक्रमण तेजी से घट रहा है। शुक्रवार को कुल 1480 मरीज रिपोर्ट हुए, जिनमें से सर्वाधिक 117 मरीज सरगुजा और 104 मरीज रायगढ़ में मिले। इनके अलावा 26 जिलों में मिले रहे दहाई तक ही सीमित रहे।

यह भी पढ़ें: सावधान! प्ले-स्टोर पर फर्जी कोविन और आरोग्य सेतु से मिलते-जुलते ऐप की भरमार, रहे सतर्क वरना

उधर, 3188 मरीजों के स्वस्थ होने के साथ एक्टिव मरीजों का ग्राफ और नीचे आ गया। अब सिर्फ 26977 एक्टिव मरीज रह गए हैं। मौत के आंकड़ों में भी कमी आ रही है। बीते 24 घंटे में 23 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई, जिनमें 4 मरीज जशपुर और 3-3 मरीज रायपुर और जांजगीर चांपा के रहने वाले थे।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय के अपर सचिव जीएस मूर्ति की कोरोना से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो