scriptभाभी के Whatsapp पर आया लड़की का फोटो, मैसेज में लिखा – आपके देवर का है इससे संबंध | Adult messages on trader whatsapp sent by unknown number | Patrika News
रायपुर

भाभी के Whatsapp पर आया लड़की का फोटो, मैसेज में लिखा – आपके देवर का है इससे संबंध

वाट्सएप में अश्लील मैसेज आने से एक कारोबारी परेशान हैं। बाद में धमकी भर मैसेज भी आने लगा। इससे चिंतित होकर उसने थाने में शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायपुरMay 08, 2019 / 07:43 pm

Ashish Gupta

Whatsapp

अब WhatsApp से खरीदें बाइक का इंश्योरेंस, इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल

रायपुर. वाट्सएप में अश्लील मैसेज आने से एक कारोबारी परेशान हैं। बाद में धमकी भर मैसेज भी आने लगा। इससे चिंतित होकर उसने थाने में शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक मैग्नेटो मॉल में कपड़े का कारोबार करने वाले कारोबारी के मोबाइल फोन पर कुछ दिन पहले अज्ञात नंबर से मैसेज आना शुरू हुए। वाट्सएप में उसे लगातार अश्लील मैसेज किया जा रहा था। कुछ दिनों तक कुछ नहीं किया। इसके बाद भी अश्लील मैसेज आने लगे। इससे परेशान होकर कारोबारी ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया।
इसके बाद आरोपी ने कारोबारी की भाभी को एक युवती का फोटो भेजा और उससे संबंध होने का दावा करते हुए बदनाम करने लगा। इसके अलावा आरोपी ने उसे मैसेजकर धमकी देना भी शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर कारोबारी ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने नंबर धारक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Raipur / भाभी के Whatsapp पर आया लड़की का फोटो, मैसेज में लिखा – आपके देवर का है इससे संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो