विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बोले रमन, हारे हैं, थके नहीं; अब लोकसभा में 11 सीटें जीतेंगे

विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बोले रमन, हारे हैं, थके नहीं; अब लोकसभा में 11 सीटें जीतेंगे

Ashish Gupta | Updated: 19 Dec 2018, 03:25:15 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि हारे हैं, मगर थके नहीं। भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आने वाले चुनाव में पूरी ताकत और मजबूती के साथ फिर लड़ेंगे।

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि हारे हैं, मगर थके नहीं। भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आने वाले चुनाव में पूरी ताकत और मजबूती के साथ फिर लड़ेंगे। अब की बार लोकसभा की पूरी 11 सीटें जीतेंगे। इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दिए हैं।

अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव जा रहे डॉ. सिंह का यहां चंद्रा-मौर्या चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश को स्वीकार करते हैं। पार्टी हार की समीक्षा भी कर रही है। इसके साथ ही पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं। पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से मिलकर फिर से नए जोश, उत्साह और ऊर्जा के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे। इसके लिए मैं भी स्वयं पूरे प्रदेश में जाऊंगा। राज्य में ही रहेंगे या केंद्रीय राजनीति में फिर लौट जाएंगे, सवाल पर डॉ. रमन ने कहा कि अभी तो राज्य में ही रहेंगे। अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की पूरी ग्यारह की ग्यारह सीटें जीतने का है।

प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार गठन के कुछ घंटे के भीतर ही किसानों का कर्ज माफ, 2500 रुपए धान का समर्थन मूल्य की घोषणा पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सबका अपना-अपना घोषणा पत्र होता है। यह बात जरूर है कि इससे किसानों का कुछ झुकाव दूसरे दल की ओर चला गया। आने वाले समय में फिर से भाजपा की ओर लौट आएगी। पहले ही दिन नई सरकार की प्रशासनिक सर्जरी को पूर्व मुख्यमंत्री ने राजनीति से प्रेरित बताया।

इसके पूर्व नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ. रमन और उनके पुत्र राजनांदगांव के सांसद अभिषेक सिंह का बाजे-गाजे और फूलमाला से स्वागत किया। युवाओं और महिला कार्यकर्ताओं की भीड़ व स्वागत से अभिभूत डॉ. रमन ने कहा कि ऐसा ही जोश, उत्साह और ऊर्जा बनाए रखिए। अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाइए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned