scriptअजीत जोगी ने कहा-बेटे के ट्वीट से हुई आत्मग्लानि, माफ़ी मांगने के बाद पलटे अमित जोगी | Ajit Jogi regret on amit controversial tweet on CG CM Bhupesh Baghel | Patrika News
रायपुर

अजीत जोगी ने कहा-बेटे के ट्वीट से हुई आत्मग्लानि, माफ़ी मांगने के बाद पलटे अमित जोगी

Amit Jogi controversial tweet : जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर किये गए विवादित टिपण्णी के बाद अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने खेद जताया था। जिसके बाद अमित जोगी ने पहले तो माफ़ी मांगी और थोड़ी देर बाद पलट गए

रायपुरJul 09, 2019 / 06:20 pm

Karunakant Chaubey

amit jogi

अजीत जोगी ने कहा-बेटे के ट्वीट से हुई आत्मग्लानि, माफ़ी मांगने के बाद पलटे अमित जोगी

Controversial Tweet : अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने अपने बेटे अमित जोगी के विवादित ट्वीट पर खेद जताते हुए ट्वीट किया है कि मुझे अपने पुत्र अमित जोगी द्वारा किए गए ट्वीट को पढ़कर अत्यंत ग्लानि हुई है। मातृ शोक से बड़ा कोई शोक नहीं होता है। यह समय ऐसे ट्वीट का नहीं था। जनता कांग्रेस को भी इसका खेद है।

छः शादियां कर चुके इस कलयुगी मास्टर की कहानी पढ़ रह जाएंगे दंग

उनके इस ट्वीट के बाद अमित जोगी ने भी ट्वीट करके अपनी गलती स्वीकार की। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है कि इस संदर्भ में मैं अपने राजनीतिक तजुर्बे और भावनाओं के अभाव को जिम्मेदार मानते हुए अपनी गलती स्वीकार ता हूं। समय गलत था। मैं स्वयं अजीत जोगी जी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल जी (CM Bhupesh Baghel) से माफ़ी मांगूंगा।

सेना के जवान की AK 47 हो गयी थी चोरी, जांच में पुलिस वालों के पैरों तले खिसक गयी जमीन

बता दें कि अमित यहीं नहीं रुके उन्होंने माफ़ी मांगने वाले ट्वीट के अलावा एक ट्वीट और किया । दूसरे ट्वीट में शराबबंदी के मुद्दे पर किए गए अपने ट्वीट का बचाव करते हुए कहा कि मुझे खेद है कि मेरे शब्दों के चयन से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है।
लेकिन मैं शराबबंदी के नाम पर छत्तीसगढ़ को शराब मंडी बनाने वाली सरकार का अपनी अपनी आखिरी सांस तक विरोध करता रहूंगा। मेरी पूरी संवेदना मुख्यमंत्री जी के साथ है। लेकिन उनको अपना वादा स्मरण दिलाना सबका दायित्व है।
ये है पूरा मामला

अमित जोगी ने 7 जुलाई को 8 बजे शाम को अपने ट्वीट (Amit Jogi controversial tweet) में कहा था की कल दोपहर 1 बजे मै जांजगीर जिले की बाराद्वार शराब दूकान बंद करने के लिए लगातार चार दिन से अनशन पर बैठे अपने छोटे भाइयों का साथ देने पहुँचूँगा।

गृह मंत्रालय ने माना,नक्सली दे रहे हैं बच्चों को सैन्य प्रशिक्षण

डाक्टरों ने मुझे फ़ोन पर सुचना दी कि तीनो की तबियत बहुत बिगड़ चुकी है। लेकिन अभी तक पत्थर दिल कहें या दारु माफिया से बिकी हुई सरकार के रुख में कोई परिवर्तन नहीं आया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर…
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

Home / Raipur / अजीत जोगी ने कहा-बेटे के ट्वीट से हुई आत्मग्लानि, माफ़ी मांगने के बाद पलटे अमित जोगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो