scriptगैंगरेप के चारों आरोपी एक ही गांव के, राजनांदगांव के सरोली में दिया था घटना को अंजाम, सभी गिरफ्तार | All four gang rape accused from the same village, arrested | Patrika News
रायपुर

गैंगरेप के चारों आरोपी एक ही गांव के, राजनांदगांव के सरोली में दिया था घटना को अंजाम, सभी गिरफ्तार

साल्हेवारा थाना क्षेत्र के सरोली गांव में हुए अपने रिश्तेदार के घर छ_ी के कार्यक्रम में आई युवती के साथ गैंगरेप के आरोपी पकड़ में आ गए हैं।

रायपुरDec 10, 2019 / 01:46 am

ramdayal sao

गैंगरेप के चारों आरोपी एक ही गांव के, राजनांदगांव के सरोली में दिया था घटना को अंजाम, सभी गिरफ्तार

गैंगरेप के चारों आरोपी एक ही गांव के, राजनांदगांव के सरोली में दिया था घटना को अंजाम, सभी गिरफ्तार

रायपुर/ राजनांदगांव. साल्हेवारा थाना क्षेत्र के सरोली गांव में हुए अपने रिश्तेदार के घर छ_ी के कार्यक्रम में आई युवती के साथ गैंगरेप के आरोपी पकड़ में आ गए हैं। घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। जामगांव निवासी एक युवती सरोली गांव में शनिवार को अपने रिश्तेदार के घर छ_ी कार्यक्रम में गई हुई थी ।
युवती शनिवार रात को कचरा फेकने गई थी। इस दौरान सरोली गांव के ही चार युवकों ने युवती से तालाब के पास ले जा कर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे। जानकारी के अनुसार युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की। युवती के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए।
कुछ समय बाद होश आने के बाद युवती ने देर रात को घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी थी। परिजनों ने रविवार को साल्हेवारा थाना पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज उनकी तलाश शुरू की और आखिरकार आरोपी पकड़े गए।
सरोधी गांव के निवासी हैं चारो आरोपी
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और रविवार रात को युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी टेकचंद पिता गीता राम धुर्वे 19 साल, आनंद राम पिता राम यादव उम्र 19 साल, मायाराम पारे पिता चौकीराम पारे 20 साल और सीताराम पिता रामकिशन मरार उम्र 20 साल साकिनान
ग्राम सरोधी’ को सरोधी एवं मध्यप्रदेश के मंडला जिले से हिरासत में लिया है।

दो दिन पहले ही डीआईजी ने ली थी बैठक

देश के कई हिस्सों में बलत्कार और फिर हत्या जैसी वारदात होने के बाद यहां ऐसी स्थिति निर्मित न हो इसे लेकर डीआईजी रतनलाल डांगी ने जिले के पुलिस अफसरों की बैठक लेकर निर्देशि किया था। एसपी, एएसपी, सीएसपी समेत जिले भर के थानेदारों को महिला उत्पीडऩ के मामले पर गंभीरता बरतने के निर्देश दिए थे और शनिवार को ही जिले में गैंगरेप की वारदात हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी पकड़े गए।
कार्यक्रम में आई युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।
व्यास नारायण चुरेन्द्र, साल्हेवारा टीआई

Home / Raipur / गैंगरेप के चारों आरोपी एक ही गांव के, राजनांदगांव के सरोली में दिया था घटना को अंजाम, सभी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो