scriptजोगी की PM मोदी, अमित शाह से अपील, MP, राजस्थान में न करें सत्ता परिवर्तन वरना… | Amit Jogi appeal to PM Modi, Amit Shah and attack on Chhattisgarh Govt | Patrika News
रायपुर

जोगी की PM मोदी, अमित शाह से अपील, MP, राजस्थान में न करें सत्ता परिवर्तन वरना…

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अमित जोगी (Amit Jogi) का प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमला लगातार जारी है।

रायपुरJul 10, 2019 / 02:35 pm

Ashish Gupta

रायपुर. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी (Chhattisgarh Janta Congress (Jogi)) के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अमित जोगी (Amit Jogi) का प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमला लगातार जारी है। प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया। जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार चोरों सरकार थी, लेकिन वर्तमान में कांग्रेस सरकार तो डकैतों की सरकार निकली।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जोगी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah) और भाजपा से ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की ओर से जनता कांग्रेस का आग्रह है कि कर्नाटक का ऑपरेशन कमल की पृनरावृत्ति कृपया मध्य प्रदेश और राजस्थान में न करें वरना वास्तव में कांग्रेस का संपूर्ण खर्चा का भार कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार पर आ जाएगा।
https://twitter.com/drramansingh?ref_src=twsrc%5Etfw
जोगी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी के कांकेर में दिए भाषण का हवाला देते हुए कहा, प्रधानमंत्री ने कहा था कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का एटीएम बन जाएगा। पूर्व विधायक जोगी ने कहा, 7 महीने में सीबीआई और ईडी को बाहर करने और भाजपा के कोमा में जाने के बाद इन्हें छत्तीसगढ़ को लूटने की खुली छूट मिली हुई है।
जोगी ने अपने ट्वीट में भाजपा पर भी करारा वार करते हुए लिखा कि, छत्तीसगढ़ का हर नागरिक बोलने लगा है कि डॉ. रमन सिंह की भाजपा सरकार चोरों सरकार थी, अब तो सीधे डकैतों की सरकार आ गई है।
Chhattisgarh Govt से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो