scriptBIG NEWS: जोगी आज शाम 4 बजे करेंगे सबसे बड़ा खुलासा, ट्वीट कर मीडिया को दी जानकारी | Amit Jogi Tweet : biggest disclosure will be done at 4 o'clock today | Patrika News
रायपुर

BIG NEWS: जोगी आज शाम 4 बजे करेंगे सबसे बड़ा खुलासा, ट्वीट कर मीडिया को दी जानकारी

अमित जोगी के इस ट्वीट (Amit Jogi Tweet) ने एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। अमित जोगी ने पत्रकार वार्ता में सभी मीडिया कर्मी को आमंत्रित किया है।

रायपुरJun 16, 2019 / 12:43 pm

चंदू निर्मलकर

Amit Jogi Tweet

BIG NEWS: जोगी आज शाम 4 बजे करेंगे सबसे बड़ा खुलासा, ट्वीट कर मीडिया को दी जानकारी

रायपुर. आज शाम 4 बजे मैं करने जा रहा हूँ अब तक का सबसे बड़ा ख़ुलासा: कब कैसे और किसके बीच हुई छत्तीसगढ़ को बेचने का सौदा? ये है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (JCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का ट्वीट (Amit Jogi Tweet)। अमित जोगी के इस ट्वीट ने एक बार फिर सियासी गलियारों (Chhattisgarh political) में हलचल मचा दी है। अमित जोगी (Amit Jogi) ने पत्रकार वार्ता में सभी मीडिया कर्मी को आमंत्रित किया है।
https://twitter.com/patrikacg?ref_src=twsrc%5Etfw

अमित जोगी सरकार के खिलाफ लगातार कर रहे ट्वीट

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी लगातार सरकार के खिलाफ ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हाल में ही राजनांदगांव के एक शख्स के खिलाफ लगी राजद्रोह का केस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा वापस लेने की घटना पर अमित ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैंने ये वीडियो शेयर कर दिया है। अपने घर रायपुर में हूं। आइए मुझे भी राजद्रोह करने के लिए गिरफ्तार कर लीजिए।
https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw

कब कैसे और किसके बीच हुई छत्तीसगढ़ को बेचने का सौदा?
अब रविवार दोपहर 12 बजे अमित जोगी ने अपने ट्विटर अकांउट में छत्तीसगढ़ को बेचने का सौदा कब कैसे और किसके बीच हुई है। ट्वीट कर सनसनी फैला दी है। अमित जोगी के इस ट्वीट को लेकर अभी तक किसी भी राजनीतिक नेताओं की प्रतिक्रिया नहीं आई है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार अमित जोगी पत्रकार वार्ता में किस मामले का खुलासा करने वाले हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / BIG NEWS: जोगी आज शाम 4 बजे करेंगे सबसे बड़ा खुलासा, ट्वीट कर मीडिया को दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो