scriptएक और मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने ढेर किया माओवादी | Another encounter, Maoists killed by security forces | Patrika News
रायपुर

एक और मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने ढेर किया माओवादी

सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मंगलवार को एक और मुठभेड़ हो गई। बस्तर के घने जंगलों के बीच स्थित तुलसी डोंगरी की पहाडिय़ों में इस मुठभेड़ के होने की जानकारी मिली है।

रायपुरOct 15, 2019 / 01:46 pm

शिव शर्मा

एक और मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने ढेर किया माओवादी

एक और मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने ढेर किया माओवादी

रायपुर/जगदलपुर. सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मंगलवार को एक और मुठभेड़ हो गई। बस्तर के घने जंगलों के बीच स्थित तुलसी डोंगरी की पहाडिय़ों में इस मुठभेड़ के होने की जानकारी मिली है। घटनाक्रम के अनुसार सुरक्षाबलों का दल दो दिन पहले पुसपाल थाना क्षेत्र से निकला था और इस बीच सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों और माओवादियों में मुठभेड़ हो गई।
इस मुठभेड़ के बारे में प्रारंभिक सूचना मिली और इसमें एक माओवादी के मारे जाने के साथ ही बड़ी संख्या में दैनिक उपयोग की सामग्री भी बरामद हुई है। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल पहाड़ी इलाका होने के कारण जंगल से बाहर निकलने में काफी समय लग रहा है और सुरक्षाबलों की वापसी के बाद ही घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी मिल पाएगी।

इधर पिछले कई दिनों से बस्तर क्षेत्र में माओवादियों के प्रभाव को कम करने में लगातार सफलता मिल रही है। कई माओवादियों और उनके बड़े नेताओं को मौत की नींद सुलाया जा चुका है तो कई ने सरेंडर कर दिया है। अभी दो दिन पहले राजनांद गांव में भी ऐसी ही एक मुठभेड़ में जब माओवादी कमजोर पडऩे लगे तो वे मौके से भाग निकले। बाद में पुलिस ने एक घायल माओवादी महिला को गिरफ्तार किया। वर्तमान में यह महिला एक अस्पताल में उपचाररत है और पुलिस की निगरानी में है।

Home / Raipur / एक और मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने ढेर किया माओवादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो