scriptमकान आवंटन में फिर घोटाला, जोन कमिश्नर ने तीन कर्मचारियों को नोटिस जारी | Another scam in House allocation in Raipur | Patrika News
रायपुर

मकान आवंटन में फिर घोटाला, जोन कमिश्नर ने तीन कर्मचारियों को नोटिस जारी

मामला जोन छह का, बैंक खाते में नहीं पहुंचे छह लाख रुपए
 

रायपुरMay 16, 2018 / 09:18 am

Deepak Sahu

CGNews

रायपुर . बीएसयूपी मकानों के आवंटन की राशि में घोटाले का जिन्न फिर से बाहर आया है। इस बार मामला जोन छह का है। मकान आवंटन के समय ली जाने वाली राशि को जोन के राजस्व विभाग के तीन कर्मचारियों ने बैंक में राशि तो जमा की हैं, लेकिन अभी तक बैंक के खाते में ही नहीं पहुंची है। कर्मचारियों ने जो चालान पेश किया है कि उसमें लगी सील और साइन को बैंक ने फर्जी करार दे दिया है। हालांकि बैंक ने सील-साइन फर्जी होने की बात लिखित में नहीं दी है। यह बात निगम जोन छह के अधिकारियों को मौखिक तौर पर ही कही है। बैंक अपने स्तर पर इसकी जांच करा रहा है। इधर जोन छह ने भी बैंक में राशि नहीं पहुंचने पर तीन कर्मचारियों को नोटिस थमाकर मामले को जांच में लिया है। फाइल निगम मुख्यालय में भेजी गई है।

नगर निगम जोन छह के जोन कमिश्नर केडी चंद्राकर ने कहा कि इस मामले में तीन कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है। बीएसयूपी मकान आवंटन के छह लाख 69 हजार रुपए बैंक खाते में नहीं पहुंची है, जबकि राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने जो चालान जमा किया गया है, उसे बैंक ने फर्जी बताया है। लेकिन लिखकर नहीं दिया है। जांच के लिए फाइल को निगम मुख्यालय में भेजी गई है।

Home / Raipur / मकान आवंटन में फिर घोटाला, जोन कमिश्नर ने तीन कर्मचारियों को नोटिस जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो