scriptरमन का CM भूपेश को जवाब, स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम शामिल नहीं होने पर आप इतने दुखी क्यों हैं | Assembly Polls 2019 Latest: Raman Singh, CG CM BJP star campaigners | Patrika News
रायपुर

रमन का CM भूपेश को जवाब, स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम शामिल नहीं होने पर आप इतने दुखी क्यों हैं

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में नाम नहीं होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह का पहली बार बयान सामने आया है।

रायपुरOct 14, 2019 / 05:29 pm

Ashish Gupta

raman_singh.jpg
रायपुर. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Assembly Polls 2019) में भाजपा की स्टार प्रचारकों (BJP Star Campaigners) की सूची में नाम नहीं होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह (Raman Singh) का पहली बार बयान सामने आया है।
पार्टी द्वारा स्टार प्रचारक नहीं बनाए जाने के सवाल रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, स्टार प्रचारकों की सूची में किसका नाम होना है, यह केंद्र तय करती है। रमन सिंह का नाम नहीं होने पर मुख्यमंत्री को आखिर परेशानी क्यों हो रही है। इसमें मुख्यमंत्री के दुखी होने की क्या जरूरत है।
उन्होंने कहा, मुझे छत्तीसगढ़ के चुनाव अभियान में रहना है कि कहां जाना है, यह भूपेश बघेल या रमन नहीं, पार्टी तय करती है। चावल बांटने की योजना की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान है। इन योजनाओं का क्रियान्वयन देशभर में हुआ है। तमाम आरोपों और झूठी बातें करके अगर मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ हमारी चरित्र हत्या करना चाहते हैं तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
बतादें कि भाजपा ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, जिसमें छत्तीसगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का नाम शामिल नहीं हैं, वहीं राज्यसभा सांसद और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय (Saroj Pandey) का नाम इस लिस्ट में है।

Home / Raipur / रमन का CM भूपेश को जवाब, स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम शामिल नहीं होने पर आप इतने दुखी क्यों हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो