scriptऑडियंस ने मशहूर रैपर King पर फेंके बॉटल और कुर्सियां, बीच में रोकना पड़ा शो | audience threw plastic bottles and chairs at the famous rapper King | Patrika News
रायपुर

ऑडियंस ने मशहूर रैपर King पर फेंके बॉटल और कुर्सियां, बीच में रोकना पड़ा शो

रैपर किंग (Rapper King) गौरव गार्डन में लाइव शो था। लेकिन प्रोग्राम में रैपर किंग देर से पहुंचे। जिसके बाद दर्शकों के भीड़ ने किंग पर प्लास्टिक बॉटल और कुर्सियां फेंक दी। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि रैपर भड़क गए। हंगामा होने के कारण कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा।

रायपुरNov 21, 2022 / 03:59 pm

CG Desk

rapper king

rapper king

रायपुर में प्रसिद्ध रैपर किंग (Rapper King) के शो में जमकर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि रैपर किंग के लेट आने की वजह से दर्शक नाराज थे। जिसके बाद गुस्साए दर्शकों के भीड़ ने किंग पर प्लास्टिक बॉटल और कुर्सियां फेंक दी। जिसके बाद रैपर भड़क गए। किंग को शो छोड़कर जाना पड़ा। मामले का खुलासा घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ। पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

घटना रविवार रात की है। किंग गौरव गार्डन में लाइव शो था। लेकिन प्रोग्राम में रैपर किंग देर से पहुंचे। जिसके बाद दर्शकों के भीड़ ने किंग पर प्लास्टिक बॉटल और कुर्सियां फेंक दी। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि रैपर भड़क गए। हंगामा होने के कारण कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा।

कार्यक्रम में हुए हंगामे का खुलासा सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हुआ। खबर ये भी है कि ब्लैक में टिकट बिकने के कारण गौरव गार्डन में भारी संख्या में लोग पहुंच गए। हंगामे का वीडियो सामने आ गया है।

Home / Raipur / ऑडियंस ने मशहूर रैपर King पर फेंके बॉटल और कुर्सियां, बीच में रोकना पड़ा शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो