scriptसोशल मीडिया में भी छाए राम जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी कइयों ने दी बधाई | Ayodhya Bhumi Pujan: People celebrate function Social media | Patrika News
रायपुर

सोशल मीडिया में भी छाए राम जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी कइयों ने दी बधाई

– दिन भर अपडेट होते रहे ट्वीटर, फेसबुक और वाट्सअप। – प्रदेशवासियों ने मनाया जमकर जश्न।

रायपुरAug 06, 2020 / 07:17 pm

CG Desk

सोशल मीडिया में भी छाए राम जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी कइयों ने दी बधाई

सोशल मीडिया में भी छाए राम जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी कइयों ने दी बधाई

रायपुर। अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन का उल्लास देश भर में छाया रहा। इस उल्लास से छत्तीसगढ़ भी अछूता नहीं रहा। राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर प्रदेशवासियों ने एक दूसरे पर सोशल मीडिया पर बधाई दी और कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है। सोशल मीडिया में एक दूसरे को बधाई देने वालों में जनप्रतिनिधी, पुलिस अधिकारी, शिक्षाविद, कारोबारी और आम नागरिक भी शामिल है।
इन्होंने ये लिखा सोशल मीडिया में
आईपीए काबरा ने ट्वीट लिखा कि प्रिय श्रद्धालुओं, आज 5 अगस्त श्रीरामजन्मभूमि मंदिर भूमि पूजन के ऐतिहासिक दिन पर आप सभी से विनम्र अपील है कि किसी भी तरह की सामूहिक गतिविधि/आयोजन ना करें। घर पर रहें, लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करें तथा परिवार के साथ घर पर ही इस दिन के साक्षी बनें।
दीपांशु काबरा, आईपीएस
‘रघुपति राघव राजा राम, पतित पावन सीताराम’ सभी देशवासियों को ऐतिहासिक, गौरवमयी, अनंत आनंद के क्षण श्रीराम जन्मभूमि मंदिर भूमिपूजन की हार्दिक शुभकामनाएं। हमारे रोम रोम में राम हैं, राम हमारा अस्तित्व हैं, हमारे आराध्य हैं, हमारे प्राण हैं।
डॉ. रमन सिंह, पूर्व सीएम
पूरा देश रोमांचित है। मन बहुत आनंदित और भाव विभोर है दुनिया में राम नाम की गूंज है। करोड़ों लोग आज इस पावन दिन को देख रहा है । मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के अवसर पर आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। जय सियाराम-जय हनुमान
राजेश मूणत, पूर्व मंत्री
जय सिया राम, समस्त भारतवासियों को अयोध्या नरेश प्रभु राम जी के भव्यमन्दिर के भूमिपूजन और शिलान्यास की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। श्री राम-जानकी समस्त चराचर विश्व पर अनुकम्पा करें, यही मंगलकामना है।
ताम्रध्वज साहू, गृहमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन
प्रभु श्री राम चंद्र जी की जय। आप सभी को श्री रामलला मंदिर, अयोध्या भूमि पूजन की बधाई। छत्तीसगढ़ श्री राम जी का ननिहाल है, वनवास के दौरान भी कुछ समय उन्होंने यहाँ व्यतीत किया था।आनेवाले समय में मां कौशल्या मंदिर और राम वनगमन पथ एक आकर्षक पर्यटन स्थल होगा।
अमरजीत भगत, मंत्री, छत्तीसगढ़ शासन
श्री रामचन्द्र जी के भव्य मंदिर निर्माण के शिलान्यास की सभी देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। राम सबके है और राम सबमें है , आइये प्रभु राम के चरित्र को आत्मसात करने का प्रयास करें।
डॉ शिव डहरिया, मंत्री, छत्तीसगढ़ शासन
आप सब भी अपने घरों में एक केसरिया ध्वज लगाएं और दिये जला कर इस महाउत्सव की खुशियां मनाएं।
बृजमोहन अग्रवाल, विधायक, रायपुर।

श्रीराम चंद्र जी के भव्य मंदिर बनने की समस्त देशवासियों को बधाई। आज हर्षोउल्लास के साथ इस दिन को यादगार बनाना चाहिए।
अंकित बाफना, फेसबुक यूजर, रायपुर।
कोरोना संक्रमण से देशवासियों की प्रभु रक्षा करें। सभी देशवासियों को राम जन्मभूमि पूजन की बधाई।
लवलीन शर्मा, फेसबुक यूजर, रायपुर।

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन एवं शिलान्यास के पावन दिवस की समस्त देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं।
इंद्रेश साहू, ट्वीटर यूजर, रायपुर।

Home / Raipur / सोशल मीडिया में भी छाए राम जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी कइयों ने दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो