scriptछत्तीसगढ़ की महिलाएं पहले ही मैच में केरल से 8 विकेट से हारी | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ की महिलाएं पहले ही मैच में केरल से 8 विकेट से हारी

वुमन्स सीनियर वनडे ट्रॉफी में छत्तीसगढ़-केरल के बीच मुंबई में खेला गया मैच
छत्तीसगढ़ की महिला टीम 72 रन ही बना पाई

 

रायपुरFeb 19, 2020 / 09:00 pm

Anupam Rajvaidya

cg news

छत्तीसगढ़ की महिलाएं पहले ही मैच में केरल से 8 विकेट से हारी

राजनांदगांव हॉकी इलेवन की सिकंदराबाद पर 4-1 से धमाकेदार जीत
छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। शिल्पा साहू और विद्या वर्मा ने 48 रन की ओपनिंग साझेदारी की। 15.4 ओवर में शिल्पा के रूप में छत्तीसगढ़ का पहला विकेट गिरा। शिल्पा ने 33 रन बनाए। दूसरी सलामी बल्लेबाज विद्या 48 के स्कोर पर ही 13 रन बनाकर आउट हो गई। इनके बाद छत्तीसगढ़ की कोई भी बल्लेबाज दहाई के स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। कप्तान प्रांसु प्रिया भी 5 रन ही बना सकी। शायला आलम और रितु मेश्राम तो खाता भी नहीं खोल पाईं। वहीं श्रद्धा वैष्णव शून्य पर ही नाबाद लौटी। छत्तीसगढ़ ने 42 ओवर में 72 रन बनाए।
मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ने राजनांदगांव इलेवन को 9-0 गोल से हराया
छत्तीसगढ़ की 4 बल्लेबाजों को केरल की कप्तान शनि टी. ने आउट किया। वहीं अनीना मैथ्यूज ने 3 और कीर्ति जेम्स ने 2 विकेट झटके। केरल की ओर से कप्तान शनि टी. और विकेटकीपर दीप्ति जेएस ने पारी की शुरुआत की। शनि 2 रन के स्कोर पर प्रांसु प्रिया की बॉल पर शिल्पा द्वारा कैच आउट हुई। केरल का दूसरा विकेट दीप्ति के रूप में गिरा, जिसने 28 रन बनाए। छत्तीसगढ़ की शायला आलम ने उसे एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद जीन्सी जार्ज (नाबाद 37 रन) और दृश्या (नाबाद 1 रन) ने केरल को 24.1 ओवर में 75 रन के स्कोर पर पहुंचा दिया। इस जीत के साथ केरल को 4 अंक मिले।
[typography_font:14pt;” >रायपुर. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित वुमन्स सीनियर वनडे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप में छत्तीसगढ़ और केरल के बीच मुंबई के बीकेसी ग्राउंड में मंगलवार को मैच खेला गया। छत्तीसगढ़ की महिला टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 72 रन पर ऑलआउट हो गई। केरल ने छत्तीसगढ़ के दिए लक्ष्य को 24.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान में हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत अपने नाम की।
हरियाणा हॉकी इलेवन ने स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ को रोमांचक मैच में 5-3 से हराया

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ की महिलाएं पहले ही मैच में केरल से 8 विकेट से हारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो