scriptछत्तीसगढ़ की सर्विसेज से भिडं़त आज से, घरेलू मैदान में सम्मान बचाने की चुनौती | bcci ranji cricket trophy | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ की सर्विसेज से भिडं़त आज से, घरेलू मैदान में सम्मान बचाने की चुनौती

बीसीसीआई रणजी क्रिकेट ट्रॉफी के ग्रुप सी के अंतिम मैच में छत्तीसगढ़ का सामना सर्विसेज की टीम से बुधवार से होने जा रहा है। घरेलू मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले में छत्तीसगढ़ टूर्नामेंट में अपने अभियान का अंत जीत से करना चाहेगी।

रायपुरFeb 12, 2020 / 12:54 am

Dinesh Kumar

cg news

छत्तीसगढ़ की सर्विसेज से भिडं़त आज से, घरेलू मैदान में सम्मान बचाने की चुनौती

रायपुर. बीसीसीआई रणजी क्रिकेट ट्रॉफी के ग्रुप सी के अंतिम मैच में छत्तीसगढ़ का सामना सर्विसेज की टीम से बुधवार से होने जा रहा है। घरेलू मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले में छत्तीसगढ़ टूर्नामेंट में अपने अभियान का अंत जीत से करना चाहेगी। पिछले दो मैचों में छत्तीसगढ़ का प्रदर्शन संतुलित रहा। झारखंड के खिलाफ छत्तीसगढ़ आठवें मुकाबले में खराब मौसम के कारण जीत से चूक गया। पहले ही नाकआउट चरण से बाहर हो चुकी छत्तीसगढ़ को सर्विसेज के खिलाफ जीत के लिए पूरा जोर लगाना होगा। रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों के पास घरेलू मैदान का फायदा उठाने की जिम्मेदारी रहेगी। बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, अभिमन्यु चौहान और जीवनजोत सिंह पर रहेगी। वहीं, अजय मंडल से एक बार फिर हरफनमौला प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही हैं। सर्विसेज के खिलाफ गेंदबाज वीर प्रताप सिंह, पुनीत दत्ते और सुमित रुईकर को कमाल दिखाने की जरूरत है।
22 अंकों के साथ सातवें स्थान पर छत्तीसगढ़
इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ ने अब तक आठ मैच खेले हैं, जिसमें उसने 2 में जीत और 2 में हार हासिल की है। इसके अलावा 4 मैच ड्रॉ रहे। आठ मैचों के बाद ग्रुप सी में छत्तीसगढ़ 22 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। अब उसे मात्र एक ग्रुप मैच और खेलना है। ग्रुप सी में सातवें स्थान पर रहने के कारण छत्तीसगढ़ की नाकआउट चरण की उम्मीदें खत्म हो चुकी है। जम्मू-कश्मीर आठ मैचों के बाद 35 अकों के साथ शीर्ष पर है।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ की सर्विसेज से भिडं़त आज से, घरेलू मैदान में सम्मान बचाने की चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो