scriptप्रिया प्रकाश से पहले ये भी बने रातो-रात स्टार | Before become a Star Priya Prakash | Patrika News
रायपुर

प्रिया प्रकाश से पहले ये भी बने रातो-रात स्टार

कई एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे। हालांकि उनका स्टारडम वक्त के साथ खत्म भी हो गया।

रायपुरFeb 15, 2018 / 01:06 pm

Tabir Hussain

Priya Prakash Varrier

Priya Prakash Varrier

ताबीर हुसैन @रायपुर. प्रिया प्रकाश इन दिनों अपनी अदाओं को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन सिर्फ प्रिया के अलावा भी एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे। हालांकि उनका स्टारडम वक्त के साथ खत्म भी हो गया। आज आपको बताएंगे उन चेहरों के बारे में जिन्होंने कम समय में नाम कमाया।

cg news
प्रिया प्रकाश IMAGE CREDIT:

प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकाश इन दिनों अपनी अदाओं को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन सिर्फ प्रिया के अलावा भी एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे।
पितांबर साहू
पितांबर साहू IMAGE CREDIT:

पितांबर साहू
बात अगर छत्तीसगढ़ की हो तो बेमेतरा जिले के पितांबर साहू जिमी कांदा गीत गाकर स्टार बन गए। करीब एक मिनट का वीडियो इतने चर्चे में आया कि रायपुर की एक म्यूजिक कंपनी ने इन्हं ब्रेक दे दिया। यूट्यूब पर कई वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं। फेसबुक के कई पेज पर शेयर किए गए। पितांबर ने इसके बाद कई और भी गाने गाए।

ढिंचक पूजा
ढिंचक पूजा IMAGE CREDIT:

ढिंचक पूजा
सेल्फी मैंने ले ली है… से फेमस होने वाली ढिंचक पूजा ने सोशल मीडिया में एेसा ट्रेंड किया कि वह परिचय की मोहताज न रही। ये जरूर है कि उसकी आवाज को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया और उसके गाए गानों को महज एंटरटेनमेंट के लिए देखे गए। खराब गानों को लेकर हिट होने वाली पहली लड़की पूजा जैन रही।

Home / Raipur / प्रिया प्रकाश से पहले ये भी बने रातो-रात स्टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो