प्रिया प्रकाश से पहले ये भी बने रातो-रात स्टार

Tabir Hussain

Publish: Feb, 15 2018 01:03:54 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 01:06:18 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
प्रिया प्रकाश से पहले ये भी बने रातो-रात स्टार

कई एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे। हालांकि उनका स्टारडम वक्त के साथ खत्म भी हो गया।

ताबीर हुसैन @रायपुर. प्रिया प्रकाश इन दिनों अपनी अदाओं को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन सिर्फ प्रिया के अलावा भी एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे। हालांकि उनका स्टारडम वक्त के साथ खत्म भी हो गया। आज आपको बताएंगे उन चेहरों के बारे में जिन्होंने कम समय में नाम कमाया।

साइमा हुसैन
पुणे की फैशन इंस्टीट्यूट की लड़की साइमा हुसैन मीर भी इसी फेहरिस्त में शुमार है। दरअसल, शाहरूख खान रईस के प्रमोशन के लिए पुणे के एक कॉलेज पहुंचे। शाहरूख ने यहां गेदरिंग के बीच सेल्फी भी ली, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। इसके पीछे शाहरूख नहीं बल्कि साइमा थी। चूंकि लोग उनके बारे में जानने को बेताब नजर आने लगे थे। यहां तक कि साइमा के लिए शादी के ऑफर आने लगे।

अजय क्षीरसागर
मराठी संगीतकार अजय क्षीरसागर भी म्यूजिक को लेकर खासे लोकप्रिय हुए। 'सोनू तुजा मजयावर भरोसा' को हिंदी और छत्तीसगढ़ी में अलग-अलग तरीके से गाया गया। अजय और उनकी टीम को सभी जगह पहचान मिली।

cg news
प्रिया प्रकाश IMAGE CREDIT:

प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकाश इन दिनों अपनी अदाओं को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन सिर्फ प्रिया के अलावा भी एेसे चेहरे हैं जो किसी न किसी वजह से अचानक ट्रेंड करने लगे थे।

पितांबर साहू
पितांबर साहू IMAGE CREDIT:

पितांबर साहू
बात अगर छत्तीसगढ़ की हो तो बेमेतरा जिले के पितांबर साहू जिमी कांदा गीत गाकर स्टार बन गए। करीब एक मिनट का वीडियो इतने चर्चे में आया कि रायपुर की एक म्यूजिक कंपनी ने इन्हं ब्रेक दे दिया। यूट्यूब पर कई वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं। फेसबुक के कई पेज पर शेयर किए गए। पितांबर ने इसके बाद कई और भी गाने गाए।

ढिंचक पूजा
ढिंचक पूजा IMAGE CREDIT:

ढिंचक पूजा
सेल्फी मैंने ले ली है... से फेमस होने वाली ढिंचक पूजा ने सोशल मीडिया में एेसा ट्रेंड किया कि वह परिचय की मोहताज न रही। ये जरूर है कि उसकी आवाज को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया और उसके गाए गानों को महज एंटरटेनमेंट के लिए देखे गए। खराब गानों को लेकर हिट होने वाली पहली लड़की पूजा जैन रही।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned