scriptभूपेश का रमन पर तीखा वार, बोले- आपको पॉलिटिकली आइसोलेशन पर जाने की जरूरत | Bhupesh's attack on Raman, said - you need to go politically isolated | Patrika News
रायपुर

भूपेश का रमन पर तीखा वार, बोले- आपको पॉलिटिकली आइसोलेशन पर जाने की जरूरत

डॉ. साहब को हमारी सरकार रंगहीन, गंधहीन, स्वादहीन लगती है। लगता है कोरोना का असर है, और अब तो उनकी स्थिति आइसोलेशन में जाने की होने वाली है।
 

रायपुरFeb 26, 2021 / 07:37 pm

bhemendra yadav

01_2.jpg
रायपुर। राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पर तीखा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि डॉ. साहब को हमारी सरकार रंगहीन, गंधहीन, स्वादहीन लगती है। लगता है कोरोना का असर है, और अब तो उनकी स्थिति आइसोलेशन में जाने की होने वाली है। उन्होंने हॅंसते हुए कहा- पॉलिटिकली आइसोलेशन। बघेल ने यहां तक कह दिया कि आप को तो नान का ही स्वाद आता होगा।
पूर्व सीएम ने भूपेश सरकार को रंगहीन, गंधहीन, और स्वादहीन करार दिया था। धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान इस पर मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम पर चुन-चुनकर वार किए। श्री बघेल ने कहा कि डॉ. रमन सिंह की स्थिति पॉलिटिकल आइसोलेशन में जाने की है। उनकी पार्टी के लोग उन्हें पूछ नहीं रहे। उनको आइसोलेशन में रख दिया है।
बघेल ने कहा कि हम अपने खर्च पर वैक्सीन लगाएंगे। कोरोना वैक्सीनेशन से हमारी क्या दुश्मनी है। हमको अगर वैक्सीन नहीं देंगे तो हम अपने खर्च पर वैक्सीन लगवाएंगे। छत्तीसगढ़ के लोगों ने आपका साथ नहीं दिया तो क्या आप गलत भेजोगे। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री का समर्थन करते हुए कहा कि बिना ट्रायल के दवा नहीं भेजी जानी चाहिए।

Home / Raipur / भूपेश का रमन पर तीखा वार, बोले- आपको पॉलिटिकली आइसोलेशन पर जाने की जरूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो