scriptइंद्रावती भवन में भी मास्क लगाना जरूरी, नहीं लगाने पर 500 रूपए अर्थदंड | Big Breaking News: Ban on Holi and Holi milan in Indravati Bhavan | Patrika News
रायपुर

इंद्रावती भवन में भी मास्क लगाना जरूरी, नहीं लगाने पर 500 रूपए अर्थदंड

– छत्तीसगढ़ में हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों का तेजी से चढ़ रहा ग्राफ – इंद्रावती भवन में भी मास्क लगाना जरूरी, नहीं लगाने पर 500 रूपए अर्थदंड- होली मिलन एवं रंग-गुलाल खेलना प्रतिबंधित, नोडल अधिकारी ने जारी किया आदेश

रायपुरMar 27, 2021 / 05:06 pm

Ashish Gupta

IAS Transfer

छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल, 3 IAS अफसरों के प्रभार बदले, यहां देखिए डिटेल

रायपुर. राजधानी समेत पूरे प्रदेश में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। इस बीच राज्य शासन के नवा रायपुर स्थित विभागाध्यक्ष कार्यालय, इंद्रावती भवन में सभी के लिए मास्क लगाना और शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना ने फिर बदला रूप: अगर आपको शरीर में दिख रहे हैं लक्षण तो न बरतें लापरवाही

इंद्रावती भवन के नोडल अधिकारी डॉ. सी.आर. प्रसन्ना ने आदेश जारी कर वहां होली मिलन और रंग-गुलाल खेलना पूर्णतः प्रतिबंधित किया है। इंद्रावती परिसर में बिना मास्क के पाए जाने पर 500 रूपए का अर्थदंड वसूला जाएगा।
अर्थदंड अधिरोपित करने के लिए नोडल अधिकारी द्वारा इंद्रावती भवन के तीन वरिष्ठ अधिकारियों, पशु चिकित्सा सेवा संचालनालय के अपर संचालक डॉ. के.के. ध्रुव, स्वास्थ्य सेवा संचालनालय के उप संचालक डॉ. के.सी. उरांव और मुख्य सुरक्षा अधिकारी प्लाटून कमांडर संतोष भारती को प्राधिकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें: ऐसे कैसे टूटेगी कोरोना की चेन, धारा 144 लागू होने के बाद भी यहां तो भीड़ ही भीड़

बता दें राजधानी में कोरोना की स्थिति भयावह होती जा रही है। शुक्रवार को पूरे प्रदेश में 2665 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसमें रायपुर में 689 मरीज मिले।

Home / Raipur / इंद्रावती भवन में भी मास्क लगाना जरूरी, नहीं लगाने पर 500 रूपए अर्थदंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो