scriptओएलक्स पर देखी बाइक, खरीदने के लिए रकम ट्रांसफर करते ही बेचने वाला गायब | Bike seen on olx, seller disappeared after transferring money to buy | Patrika News
रायपुर

ओएलक्स पर देखी बाइक, खरीदने के लिए रकम ट्रांसफर करते ही बेचने वाला गायब

कम कीमत पर बाइक बेचने का झांसा देकर युवक से 33 हजार रुपए की ठगी

रायपुरFeb 19, 2020 / 12:56 am

VIKAS MISHRA

ओएलक्स पर देखी बाइक, खरीदने के लिए रकम ट्रांसफर करते ही बेचने वाला गायब

ओएलक्स पर देखी बाइक, खरीदने के लिए रकम ट्रांसफर करते ही बेचने वाला गायब

रायपुर. ओएलएक्स में कम कीमत में बाइक बेचने का झांसा देकर साइबर ठग ने प्राइवेटकर्मी से 33 हजार की ठगी कर ली। आरोपी ने खुद को ओद्योगिक क्षेत्र का सिपाही बताया और झांसा देकर अपने अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करा लिया। पैसा ट्रांसफर करने के बाद पीडि़त ने गाड़ी रायपुर भेजने की बात कही, तो आरोपी ने फोन बंद कर लिया। पीडि़त ने आरोपी की शिकायत पंडरी पुलिस को ही है।
पंडरी पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ शिकायत आदर्श नगर मोवा निवासी अमित कुमार ङ्क्षसह ने की है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वो निजी कंपनी में काम करते है और कम कीमत में ओएलएक्स में गाड़ी खोज रहा था। 14 फरवरी को ओएलएक्स में 25 हजार में बाइक दिखी। दिए हुए नंबर पर उन्होंने फोन किया तो आरोपी ने खुद को सिपाही बताया और आनंदी राम के नाम का आधार कार्ड भेजकर अकाउंट में किश्तों में 33 हजार रुपए ट्रासंफर कर लिए। तय समय पर आरोपी ने गाड़ी नहीं भेजी, तो पीडि़त को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। इसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ पंडरी पुलिस को शिकायत कर दी। पीडि़त की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा ४२० के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Home / Raipur / ओएलक्स पर देखी बाइक, खरीदने के लिए रकम ट्रांसफर करते ही बेचने वाला गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो