scriptडोंगरगढ़ मामले में चंद्राकर का सरकार पर हमला, बोले- प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज है या नहीं | BJP attack on CG govt - is there anything called law in state or not | Patrika News
रायपुर

डोंगरगढ़ मामले में चंद्राकर का सरकार पर हमला, बोले- प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज है या नहीं

– डोंगरगढ़ मामले में भाजपा ने सरकार पर बोला हमला – पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सरकार से किया सवाल

रायपुरNov 26, 2020 / 09:56 pm

Ashish Gupta

रायपुर. डोंगरगढ़ मामले को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावार हो गई है। भाजपा प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सरकार से सवाल किया है कि क्या प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज है या फिर नहीं? लोग दबंगों की गुंडागर्दी, अत्याचार और अपराधों के साए में ही जीने को मजबूर हैं। सत्तारूढ़ दल का राजनीतिक संरक्षण पाकर दबंगों ने पंचायतों में आतंक मचा रखा है।
चंद्राकर ने कहा कि लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अन्याय हो रहा है। इस मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

मालूम हो, डोंगरगढ़ के ग्राम करवारी निवासी भूषण सिन्हा ने राज्यपाल से इच्छा मृत्युदर की अनुमति मांगी है, क्योंकि भूषण ने आरटीआई में जानकारी मांगी, जिस पर ग्राम पटेल समेत पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भूषण पर 10 हजार का आर्थिक दण्ड लगा दिया। आवेदन वापस नहीं लेने पर घर तोडऩे, गांव से बहिष्कृत कर देने की धमकी दी है।

Home / Raipur / डोंगरगढ़ मामले में चंद्राकर का सरकार पर हमला, बोले- प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज है या नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो