scriptकांग्रेस सरकार की नाकामियों के दस्तावेजों को जुटाना हमारा लक्ष्य | Bjp goal is to collect documents of failures Congress government | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस सरकार की नाकामियों के दस्तावेजों को जुटाना हमारा लक्ष्य

– भाजपा के सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न .

रायपुरMar 22, 2021 / 10:43 pm

CG Desk

congress-bjp

congress-bjp

रायपुर . भाजपा सूचना प्रकोष्ठ के नवगठित पदाधिकारियों की बैठक रविवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में सम्पन्न हुई। इस मौके पर प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा ने कहा कि सूचना के अधिकार को हम एक सशक्त हथियार के रूप में उपयोग करते हुए अपनी विचारधारा को और मजबूत करेंगे। हम मिशन 2023 के लिए अभी से जुटेंगे। प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों के दस्तावेज का एकत्रीकरण करना हम सबका एक मात्र लक्ष्य है जिसके लिए प्रकोष्ठ का प्रत्येक कार्यकर्ता जिलेवार जुटेगा।

प्रदेश सह संयोजक एवं कार्यालय प्रभारी संजय कोपुलवार ने कहा कि प्रकोष्ठ के हर कार्य में सुचिता का भाव हो इसलिए कुछ कठोर नियम भी बनाएं गए, जिसका पालन हर सदस्य को करना होगा। हम जवाबदारी के साथ सूचनाओं को संकलन करें और हर मोर्चे पर प्रदेश की सरकार को घरेंगे। प्रकोष्ठ के विधिक सलाहकार अखिलेश साव ने कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा सूचना के अधिकार का यह जो प्रकोष्ठ गठित किया गया है यह निश्चित ही हम जैसे कार्यकर्ताओं को सूचना की शक्ति के माध्यम से पार्टी को मजबूत करने की जवाबदारी देता है। हमारी भूमिका विपक्ष में होने के कारण और अधिख महत्वपूर्ण है। इस मौके पर बी. गोपा कुमार, उमाशंकर वर्मा, विश्वदिनी पाण्डेय, जयराम दुबे, प्रदीप मिश्रा, आलोक शर्मा, पेशी राम जायसवाल, नीलेश शुक्ला, वात्सल्य मूर्ति, विकास अग्रवाल सहित प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

Home / Raipur / कांग्रेस सरकार की नाकामियों के दस्तावेजों को जुटाना हमारा लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो