scriptरमन, सरोज ने देवेन्द्र फडणवीस और अजित पवार को दी बधाई, कही ये बात | BJP leader congratulated Devendra Fadnavis for becoming Maharashtra CM | Patrika News
रायपुर

रमन, सरोज ने देवेन्द्र फडणवीस और अजित पवार को दी बधाई, कही ये बात

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार को सरकार बनाने पर बधाई दी।

रायपुरNov 23, 2019 / 02:19 pm

Ashish Gupta

bjp_leader.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार को सरकार बनाने पर बधाई दी।
रमन सिंह ने शनिवार को ट्वीट करके लिखा कि देवेन्द्र फडणवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं अजित पवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जन-जन के विकास हेतु यह सरकार पूर्ण रूप से समर्पित होकर प्रगति के नये आयाम स्थापित करेगी।
पार्टी महासचिव सरोज पांडेय ने महाराष्ट्र में भाजपा एनसीपी गठबंधन की सरकार बनने पर खुशी जाहिर की और कहा कि ये जनादेश का सम्मान है। पार्टी महासचिव ने शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जनादेश का सम्मान नहीं किया। लोकतंत्र में यह आवश्यक था कि सरकार वहां बने और दु्रतगति से काम करे।
उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाई है। भाजपा नेता देवेन्द्र फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं एनसीपी नेता अजित पवार महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बने हैं। भाजपा-एनसीपी सदन में अपना बहुमत साबित करेगी।
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में लंबे से समय से चले आ रहे गतिरोध के बाद आखिरकार नई सरकार का गठन हो गया है। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही कवायद के बीच बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में इस बैठक को लेकर खूब चर्चा थी। हालांकि आज अजित पवार के उपमुख्यमंत्री के शपथ के बाद शरद पावर ने उनसे अपना पल्ला झाड़ लिया है।

Home / Raipur / रमन, सरोज ने देवेन्द्र फडणवीस और अजित पवार को दी बधाई, कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो