scriptबजट पर चर्चा के दौरान सरकार को घेरने भाजपा ने बनाई रणनीति | BJP made strategy to surround congress government | Patrika News
रायपुर

बजट पर चर्चा के दौरान सरकार को घेरने भाजपा ने बनाई रणनीति

– बजट पेश होने के 8 घंटे बाद भाजपा विधायक दल की बैठक .- नेता प्रतिपक्ष कौशिश के बंगले में आयोजित बैठक में शामिल भाजपा विधायक .
 

रायपुरMar 02, 2021 / 01:39 pm

CG Desk

congress-bjp

congress-bjp

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को तीसरा बजट पेश किया, जिसके 8 घंटे बाद रात 9 बजे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिश के बंगले में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में सभी विधायक मौजूद रहे।
इस दौरान मंगलवार से शुरू होने जा रही बजट पर चर्चा को लेकर रणनीति बनाई गई। विधायकों को विषयों को रखने की जिम्मेदारी दी गई। यह पहली बार ही है, जब पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी. पुरदेश्वरी के निर्देश पर हर एक विधायक को सदन में विषय रखने को कहा गया है। यानी सभी की परफारमेंस देखी जाएगी।
बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विभागों पर चर्चा तो होनी ही है। कुछ महत्वपूर्ण घटनाएं प्रदेश में घटी हैं। उन सभी पर सदस्य अपनी बातें रखेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, अजय चंद्राकर, नारायण चंदेल, शिव रतन शर्मा, सौरभ सिंह समेत सभी विधायक मौजूद रहे। इस दौरान संगठन महामंत्री पवन साय भी मौजूद रहे। स्पष्ट है कि संगठन से जो दिशा-निर्देश मिले हैं, उन्हें साय ने विधायक दल की बैठक में रखा है।

Home / Raipur / बजट पर चर्चा के दौरान सरकार को घेरने भाजपा ने बनाई रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो