scriptभाजपा सांसदों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिलकर राज्य सरकार को ज़रूरी निर्देश देने की रखी मांग | BJP MPs meet Union Minister Dr. Harsh Vardhan | Patrika News
रायपुर

भाजपा सांसदों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिलकर राज्य सरकार को ज़रूरी निर्देश देने की रखी मांग

– सांसदों ने बताया, आधे-अधूरे मन से की गईं व्यवस्थाओं से राजधानी दुनिया के सबसे अव्वल कोरोना हॉट स्पॉट में शुमार .- डॉ. हर्षवर्धन ने आश्वस्त किया, सांसदों की भावनाओं व चिंता को ध्यान में रखकर हालात पर क़ाबू पाने के हरसंभव उपायों पर काम करेंगे .

रायपुरSep 21, 2020 / 06:10 pm

CG Desk

भाजपा सांसदों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

भाजपा सांसदों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिलकर राज्य सरकार को ज़रूरी निर्देश देने की रखी मांग


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ के सांसदों ने रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिलकर छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की लगातार भयावह होती जा रही स्थिति की जानकारी दी और संक्रमण की कारग़र रोकथाम सहित अन्य आवश्यक व्यवस्था करने के लिए राज्य सरकार को ज़रूरी निर्देश देने की मांग की।भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व संसद सदस्य सुनील सोनी (रायपुर) सहित सांसदों विजय बघेल (दुर्ग), अरुण साव (बिलासपुर), श्रीमती गोमती साय (रायगढ़) व मोहन मंडावी (काँकेर) ने रविवार को संसद भवन में डॉ. हर्षवर्धन को बताया कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेज़ी से बढ़ता जा रहा है और राज्य सरकार उसकी रोकथाम और कोरोना के समुचित इलाज की व्यवस्था करने में पूरी तरह नाकारा साबित हो रही है।
छत्तीसगढ़ की जनता कोरोना महामारी के फैलाव से दहशतज़दा है, कोरोना मरीज़ परेशान हैं। प्रदेश में अभी कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा ८४ हज़ार से पार हो चुका है और इनमें क़रीब ४० हज़ार एक्टिव केस हैं। कोरोना से मौतों का आँकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। भाजपा सांसदों ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को बताया कि प्रदेश सरकार की आधे-अधूरे मन से की गईं व्यवस्थाओं ने प्रदेश की राजधानी को दुनिया के सबसे अव्वल कोरोना हॉट स्पॉट में शुमार कर दिया है। प्रदेश में जाँच का काम भी अपेक्षित गति से नहीं हो रहा है जबकि रिकवरी रेट के मामले में भी प्रदेश देश के ही कई राज्यों से पिछड़ा हुआ है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने भाजपा संसदों को बताया कि कोरोना के ख़िलाफ़ जारी ज़ंग में केंद्र सरकार ने देश के अन्य राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ को अधिक संसाधन मुहैया कर पर्याप्त मदद की गई है। डॉ. हर्षवर्धन ने भाजपा सांसदों को आश्वस्त किया कि उनकी भावनाओं व चिंता को ध्यान में रखकर केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ में हालात पर क़ाबू पाने के हरसंभव उपायों पर काम करेगी।

Home / Raipur / भाजपा सांसदों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिलकर राज्य सरकार को ज़रूरी निर्देश देने की रखी मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो