scriptअटल विकास यात्रा : भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- कांग्रेस सपना न देखे, चौथी बार भी बनेगी रमन सरकार | BJP National President Amit shah says about Rahul gandhi in CG | Patrika News
रायपुर

अटल विकास यात्रा : भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- कांग्रेस सपना न देखे, चौथी बार भी बनेगी रमन सरकार

धर्मनगरी डोंगरगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए

रायपुरSep 06, 2018 / 08:41 am

Deepak Sahu

atal vikas yatra

अटल विकास यात्रा : भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- कांग्रेस सपना न देखे, चौथी बार भी बनेगी रमन सरकार

राजनांदगांव. भाजपा सरकार की दूसरे चरण की अटल विकास यात्रा के लिए धर्मनगरी डोंगरगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी चार पीढिय़ों का कोई हिसाब नहीं है, वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चार साल का हिसाब मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण की परिकल्पना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी और उनकी परिकल्पना के अनुरूप छत्तीसगढ़ को संवारने का काम मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पिछले साढ़े १४ सालों में बखूबी किया है। शाह ने कहा कि राज्य में सरकार बनाने के सपने कांग्रेसी देख रहे हैं लेकिन उनको जान लेना चाहिए कि छत्तीसगढ़़ में भाजपा की सरकार अंगद के पांव की तरह मजबूती से टिकी है, इसे अब कोई नहीं हटा सकता। उन्होंने कहा कि राज्य में चौथी बार भी रमन सरकार बनेगी।

इससे पूर्व बुधवार को धर्मनगरी डोंगरगढ़ में पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा को शाह ने हरी झंडी दिखाई। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह इस यात्रा के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों को लेकर आम जनता के बीच पूरे एक महीने तक रुबरु रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो