scriptरायपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, एयरपोर्ट पर CM रमन ने किया स्वागत | BJP President Amit Shah in Raipur latest update | Patrika News
रायपुर

रायपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, एयरपोर्ट पर CM रमन ने किया स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर आज रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत अन्य भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

रायपुरSep 21, 2018 / 02:03 pm

Ashish Gupta

Amit Shah Latest News

रायपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, एयरपोर्ट पर CM रमन ने किया स्वागत

रायपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर आज रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, भैयालाल रजवाड़े समेत अन्य भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।
इसके बाद अमित शाह का काफिला सीधे सिंधी समाज के धर्मस्थल सदाणी दरबार के लिए रवाना हो गया। रायपुर में तेज आंधी और बारिश की वजह से अमित शाह करीब डेढ़ घंटे लेट से पहुंचे। उधर, अमित शाह के कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ है।
वहीं अमित शाह के नियमित विमान से रायपुर पहुंचने के बाद सीधे सिंधी समाज के धर्मस्थल सदाणी दरबार जाएंगे। इसके बाद डुमरतराई में शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शाह दोपहर 3.30 बजे भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में नवनिर्मित अत्याधुनिक सभागार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद पदाधिकारियों और नप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें चुनावी तैयारियों की समीक्षा के साथ ही आगामी रणनीति का खाका तैयार किया जाएगा। शाह शाम को नियमित विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
बसपा-जोगी के गठबंधन पर बोले धरमलाल, कांग्रेस का हाल बुरा माया मिली न राम

प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायपुर पहुंचेंगे। करीब सालभर पहले मिशन-65 लक्ष्य देने वाले शाह रायपुर प्रवास के दौरान यह देखेंगे कि पार्टी ने अब तक लक्ष्य हासिल करने के लिए क्या- क्या काम किया है।
पीएम मोदी की सभा में 6 लाख तक की भीड़ जुटाने का लक्ष्य, स्कूलों में अवकाश

15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ बूथ मैनेजमेंट पर सीधी बात
साथ ही वे प्रदेश के 4 हजार 500 शक्ति केंद्रों के प्रभारी, संयोजक, सह-संयोजक और मंडल अध्यक्षों के करीब 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ बूथ मैनेजमेंट को लेकर सीधी बात करेंगे। माना जा रहा है कि इसी कार्यक्रम में शाह इन कार्यकर्ताओं को आगामी दो माह की कार्ययोजना भी देकर जाएंगे, ताकि मिशन- 65 का लक्ष्य हासिल किया जा सके।

Home / Raipur / रायपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, एयरपोर्ट पर CM रमन ने किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो