scriptकबीरधाम हिंसा मामला: बीजेपी की चेतावनी, जेल में बंद BJP नेताओं को खरोंच भी आई तो ईंट से ईंट बजा देंगे | BJP warn to officers in kabirdham violence case | Patrika News
रायपुर

कबीरधाम हिंसा मामला: बीजेपी की चेतावनी, जेल में बंद BJP नेताओं को खरोंच भी आई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

कबीरधाम हिंसा के आरोप में जेल में बंद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को खरोंच तक आई तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। पहली बार इस मामले को लेकर भाजपा इतनी उग्र दिखाई दी है।

रायपुरOct 31, 2021 / 07:28 pm

Ashish Gupta

bjp_mla.jpg

कबीरधाम हिंसा मामला: बीजेपी की चेतावनी, जेल में बंद BJP नेताओं को खरोंच भी आई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

रायपुर. कबीरधाम हिंसा के आरोप में जेल में बंद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को खरोंच तक आई तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। पहली बार इस मामले को लेकर भाजपा इतनी उग्र दिखाई दी है। अब भाजपा इस मामले को लेकर दिवाली के बाद बड़े आंदोलन की तैयारी में हैं।
एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने चेतावनी भरे लहजे में यह भी कहा कि जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए धर्म रक्षकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर रहे हैं, भाजपा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कवर्धा मामले में कांग्रेस जिस तरह तुष्टिकरण कर रही है, संप्रदाय विशेष के दंगाइयों को संरक्षण दे रही है, वह अब बर्दाश्त से बाहर हो रहा है।
बृजमोहन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विद्वेष की राजनीति कर रही है। एक तरफ महासमुंद के कांग्रेसी विधायक एवं संसदीय सचिव ने शासकीय कर्मचारी को इतना मारा कि उसकी आंख से खून निकल आया, पर इस आपराधिक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। सांसद संतोष पांडेय, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, युवा मोर्चा पूर्व अध्यक्ष विजय शर्मा समेत 14 अन्य आरोपी बनाए जबकि इनके खिलाफ कोई सबूत तक नहीं है।

बृजमोहन की धमकी अलोकतांत्रिक, अदालत का भी अपमान-कांग्रेस
भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इसे अलोकतांत्रिक और न्यायालय की अवमानना बताया है। उन्होंने कहा, भाजपा के नेताओं को कवर्धा में अशांति फैलाने और सांप्रदायिक दंगा भड़काने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा उन्हें अदालत के सामने प्रस्तुत किया गया जहां अदालत ने इन भाजपा नेताओं के अपराधा की गंभीरता को देखते हुए उन्हें न्यायालयीन रिमांड पर भेजा है।

बृजमोहन अग्रवाल 15 साल तक प्रदेश में मंत्री रहे है इतना कानूनी ज्ञान उन्हें भी है कि दंगाई भाजपा नेताओं को अदालत ही जमानत पर रिहा कर सकती है, फिर भी वे ईंट से ईंट बजाने की धमकी किसे दे रहे है? भाजपानेता इस भाषा से अदालत को धमकाने का प्रयास कर रहे है जो सर्वथा निंदनीय है। भाजपा न संविधान पर आस्था रखती है न सामाजिक मर्यादाओं का उसे ध्यान है।

Home / Raipur / कबीरधाम हिंसा मामला: बीजेपी की चेतावनी, जेल में बंद BJP नेताओं को खरोंच भी आई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो