scriptछत्तीसगढ़ : निकाय एक्ट में बदलाव को लेकर कोर्ट जाएगी भाजपा | BJP will go to court for changes in municipal Corporation act | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ : निकाय एक्ट में बदलाव को लेकर कोर्ट जाएगी भाजपा

भूपेश सरकार ने पहले ही हार मान ली है, इसलिए सीधे चुनाव से डर रही हैं। लेकिन हम बदली हुई प्रक्रिया के बावजूद चुनाव लड़ेंगे।

रायपुरOct 21, 2019 / 01:18 am

bhemendra yadav

छत्तीसगढ़ : निकाय एक्ट में बदलाव को लेकर कोर्ट जाएगी भाजपा

RAMAN SINGH

रायपुर. नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक आज एकात्म परिसर हुई। बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि नगरीय निकाय एक्ट में बदलाव को लेकर हम अब कोर्ट जाएंगे और इस एक्ट को चुनौती देंगे। आज की बैठक में इसे लेकर चर्चा करके रणनीति तैयार की गई है।

…इसलिए भूपेश सरकार सीधे चुनाव से डर रही

डॉ. रमन ने आगे कहा कि भूपेश सरकार ने पहले ही हार मान ली है, इसलिए सीधे चुनाव से डर रही हैं। लेकिन हम बदली हुई प्रक्रिया के बावजूद चुनाव लड़ेंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे ज्यादा से ज्यादा पार्षद चुनाव जीतेंगे, इसके लिए रणनीति तैयार कर ली गई है।

ऑनलाइन टेंडर खत्म करने पर भी उठाए सवाल

सरकार के ऑनलाइन टेंडर खत्म करने के फैसले पर रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने ठेकेदारों को मौका देना चाहती है इसलिए नियमों में मनमजऱ्ी करके बदलाव कर रही है। दुनियाभर में ऑनलाइन ही टेंडर जारी किए जाते हैं और नियमों का भी पालन होता है।

चित्रकोट चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की होगी जीत

वहीं रमन सिंह ने कहा कि चित्रकोट चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है, कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंकी है। हमारे प्रत्याशी के जीतने की पूरी उम्मीद है।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ : निकाय एक्ट में बदलाव को लेकर कोर्ट जाएगी भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो